हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से बाहर

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। हार्दिक राष्ट्रीय क्रिकेट संघ (एनसीए) प्रमुख फिजियो आशीष कौशिक के साथ के साथ अब लंदन रवाना हो गए हैं

Avatar Written by: February 1, 2020 3:08 pm

मुंबई।  भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। हार्दिक राष्ट्रीय क्रिकेट संघ (एनसीए) प्रमुख फिजियो आशीष कौशिक के साथ के साथ अब लंदन रवाना हो गए हैं, जहां पर स्पाइनल सर्जन डाक्टर जेम्स आलीबोन उनकी चोट की जांच करेंगे।


बीसीसीआई ने बताया कि हार्दिक जब तक पूरी तरह से फिटनेस हासिल नहीं कर लेते हैं तब तक वह एनसीए में ही रिहैब करेंगे। हार्दिक अब तक अपनी चोट से पूरी तरह से नहीं उबरे हैं जबकि मुंबई में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में अभ्यास के दौरान टीम प्रबंधन ने हार्दिक से कहा था कि वह एनसीए में अपना रिहैब पूरा कर लेंगे।

hardik pandyaहार्दिक अपनी सफल सफल सर्जरी के बाद रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं। आईएएनएस को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कहा था कि न्यूजीलैंड के साथ सीरीज के बीच में उनका भारतीय टीम के साथ जुड़ने का कार्यक्रम है। हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज और फिर वनडे सीरीज के लिए उनका चयन नहीं किया गया था।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost