Connect with us

खेल

ICC T20 World Cup 2022: इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हारने पर छलका हार्दिक पांड्या का दर्द, कहा- ‘सदमे में हूं पर…’

ICC T20 World Cup 2022: जैसे ही इंग्लैंड की तरफ से मैदान पर बल्लेबाजी के उतरी तो उन्होंने बड़ी ही आसानी के साथ इस लक्ष्य को पूरा कर लिया। जोस बटलर और एलेक्स हेल्स की जोड़ी न इस लक्ष्य को बिना विकेट गिराए ही 16 ओवर में हासिल कर लिया। अब इस मैच में मिली करारी हार से हताश हार्दिक पांड्या का दर्द सोशल मीडिया पर छलका है।

Published

ICC T20 World Cup 2022 Hardik Pandya

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में जारी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय खिलाड़ियों के लिए 10 नवंबर का दिन काफी निराश करने वाला था। बीते दिन हुए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों को 10 विकेट से करारी हार मिली। इस शर्मनाक हार के बाद से ही खिलाड़ियों में इसे लेकर निराशा साफ देखी जा रही है। बता दें, इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी पहले बल्लेबाजी करने उतरे थे। टीम इंडिया ने इस मुकाबले में इंग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा था। जैसे ही इंग्लैंड की टीम मैदान पर बल्लेबाजी के उतरी तो उन्होंने बड़ी ही आसानी के साथ इस लक्ष्य को पूरा कर लिया। जोस बटलर और एलेक्स हेल्स की जोड़ी न इस लक्ष्य को बिना विकेट गिराए ही 16 ओवर में हासिल कर लिया। अब इस मैच में मिली करारी हार से हताश हार्दिक पांड्या का दर्द सोशल मीडिया पर छलका है।

IND vs ENG.

भारत को टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मैच में 33 गेंदों पर टीम के लिए 63 रन जोड़े। हालांकि हार के बाद अब हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पोस्ट कर अपनी और टीम की स्थिति इस वक्त कैसी है इसके बारे में बताया है।

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि हम इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में मिली हार से आहत हैं, ये एक तरह से हमारे लिए सदमा है। पांड्या ने ट्वीट कर लिखा है कि हमने हर कदम एक दूसरे के लिए लड़ाई लड़ी। हमें समर्थन करने वाले हर एक फैन का शुक्रिया जिन्होंने हमारा हर जगह साथ दिया। हम सभी के शुक्रगुजार हैं लेकिन जो पिछले मैच में देखने को मिला वो नहीं होना चाहिए था। पर हम लड़ाई लड़ते रहेंगे।

आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी है। इस दौरान टीम 18 नवंबर से शुरू होने जा रहे इस मुकाबलों में टीम इंडिया 3 टी 20 और तीन वनडे मैच खेलती नजर आएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement