पिता के निधन के बाद पहली बार आया हार्दिक का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के पिता हिमांशु पंड्या (Himanshu Pandya) का शनिवार को दिल का दौरा (Cardiac Arrest) पड़ने से निधन हो गया। जिसके बाद से परिवार बड़े सदमे हैं। अब हार्दिक ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Avatar Written by: January 17, 2021 4:54 pm
hardik

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के पिता हिमांशु पंड्या (Himanshu Pandya) का शनिवार को दिल का दौरा (Cardiac Arrest) पड़ने से निधन हो गया। जिसके बाद से परिवार बड़े सदमे हैं। अब हार्दिक ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। पिता के निधन के बाद हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या बड़ौदा की टीम को छोड़कर घर के लिए रवाना हो गए थे। बता दें कि वो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे थे। जिसके बाद अब वो टूर्नमेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे।

hardik pandya father3

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने पिता के बारे में दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, मेरे पिता, मेरे हीरो। आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है। लेकिन आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं। आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं। आप हमेशा खुश थे। अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट कम होगा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा। मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था। आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या दोनों ही अपने पिता के काफी करीब है। कई बार दोनों ने इंटरव्यू में ये बात बताई है। उनके पिता ने ही क्रुणाल और हार्दिक पंड्या की प्रतिभा पहचानी थी।

hardik pandya father

हार्दिक पंड्या ने पिता को दिया था गिफ्ट

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने साल 2017 में जब श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाया था तो उन्होंने अपने पिता को कार गिफ्ट की थी। हार्दिक ने एक बार ट्वीट कर कहा था कि उनके पिता को जीवन की सभी खुशियां मिलनी चाहिए। इसी से उनका बोन्ड दिख रहा है। पंड्या ने अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपने पिता को दिया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost