Connect with us

खेल

ENG vs NZ Best Dream 11 Prediction: ये है Eng vs Nz टेस्ट मैच के ड्रीम 11 टीम की टॉप पिक्स

ENG vs NZ: इंग्लिश टीम की तरफ से ओली पोप और जो रुट ने दूसरे टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाने में मदद की। अब इंग्लैंड के क्रिकेट प्रशंसक इस मैच में भी इन दोनों खिलाड़ियों और जॉनी बेयरस्टो से अच्छे खेल की उम्मीद कर रहे हैं।

Published

on

nz vs eng

नई दिल्ली। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज (Test Series) का अंतिम मैच आज यानी 23 जून को Headingley Leeds, England में खेला जाएगा। पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी इंग्लैंड की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को 5 विकेट से हराकर 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है। इंग्लिश टीम की तरफ से ओली पोप और जो रुट ने दूसरे टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाने में मदद की। अब इंग्लैंड के क्रिकेट प्रशंसक इस मैच में भी इन दोनों खिलाड़ियों और जॉनी बेयरस्टो से अच्छे खेल की उम्मीद कर रहे हैं।

अगर इस मैच में मौसम की बात करें, तो जानकारी के लिए बता दें कि मैच हल्की बारिश खलल डाल सकती है। इसके अलावा यहां का तापमान 15 से 18 डिग्री के बीच रहेगा। ENG और NZ के बीच जिस मैदान में मैच खेला जाना है, वहां कि पिच संतुलित बताई जा रही है। मैच के शुरुआत में गेंजबाजों को मदद मिल सकती है।

संभावित खिलाड़ी ENG:

एलेक्स लीस, जैक क्रॉली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (c), बेन फॉक्स (wk), मैटी पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन

संभावित खिलाड़ी NZ:

टॉम लैथम, विल यंग, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (c), हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (wk), नील वैगनर, टिम साउथी, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट

ENG vs NZ की बेस्ट ड्रीम टीम

#1- कप्तान- जॉनी बेयरस्टो, उपकप्तान- जेम्स एंडरसन

#2- कप्तान- बेन स्टोक्स, उपकप्तान- डेरिल मिशेल

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement