Connect with us

खेल

Sourav Ganguly BCCI Controversy: ‘मन तो था BCCI का अध्यक्ष रहने का , लेकिन…’ सौरव गांगुली का छलका दर्द, बताया अपना अगला कदम

उन्होंने अपने पहले रिएक्शन में आगामी योजनाओं के बारे में बताया है। उन्होंने बताया है कि बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद उनका अगला कदम क्या होगा। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट तौर पर तो कुछ कहा है कि वे आगे क्या करने जा रहे हैं, सिर्फ इतना कहा है कि वे अब कुछ और करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वो जो भी करेंगे उसके बारे में जल्द ही अपने प्रशंसकों के बीच साझा करेंगे।

Published

on

Sourav Ganguly

नई दिल्ली। यूं तो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली खुद को सुर्खियों के सैलाब से महरूम रखना ही मुनासिब समझते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके साथ कुछ ऐसा हो रहा है कि वो खुद को सुर्खियों के सैलाब में सराबोर होने से रोक नहीं पा रहे हैं। दरअसल, बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए पूर्व खिलाड़ी रोजर बन्नी के नाम पर सहमति बनी है। वे आगामी 18 अक्टूबर को यह पद ग्रहण करेंगे। इस दिन गांगुली अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। इस बीच गांगुली की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए, जानते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है।

सौरव गांगुली का छलका दर्द. (AFP)

दरअसल, उन्होंने अपने पहले रिएक्शन में आगामी योजनाओं के बारे में बताया है। उन्होंने बताया है कि बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद उनका अगला कदम क्या होगा। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट तौर पर तो कुछ कहा नहीं है कि वे आगे क्या करने जा रहे हैं, सिर्फ इतना कहा है कि वे अब कुछ और करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वो जो भी करेंगे उसके बारे में जल्द ही अपने प्रशंसकों के बीच साझा करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका अब तक का क्रिकेट करियर शानदार रहा है।


उन्होंने मुख्तलिफ आयामों को अपने जीवन में स्पर्श किया है। हालांकि, माना जा रहा है कि वे जल्द ही टीएमसी या किसी अन्य दल का दामन थाम सकते हैं। ध्यान रहे कि कई मौकों पर अमित शाह से लेकर ममता बनर्जी तक से उनसे मुलाकात कर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गुलजार कर चुके हैं। अब ऐसे में इस बात को लेकर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी कि उनका अगला कदम क्या रहता है?

आपको बता दें कि सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर बने रहना चाहते थे, लेकिन उनके समर्थकों ने ही उनका साथ नहीं दिया। कथित तौर पर उन्होंने समर्थकों को गांगली के बीसीसीआई अध्य़क्ष पद पर होने से आपत्ति थी, जिसे लेकर गांगुली नाराज भी हैं। इस बीच समर्थकों की रजामंदी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रोजर बिन्नी के नाम पर सहमति जताई गई है। वे आगामी 18 अक्टूबर को अध्यक्ष पद ग्रहण करेंगे। ऐसे में उनकी भावी योजनाएं क्या रहती हैं। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement