Connect with us

खेल

CWG 2022: पुरुष युगल में चिराग और रैंकीरेड्डी ने भारत की झोली में गोल्ड डालकर किया CWG का शानदार समापन, ये साल रहा लाजवाब

CWG 2022: फाइनल मुकाबले में भारत को दो गोल्डन बॉय चिराग शेट्टी और सात्विसाईंराज रैंकीरेड्डी  की जोड़ी ने इंग्लैंड की बेन-सीन की जोड़ी को 21-15 और 21-13 के गेम में हराकर गोल्ड मेडल हासिल किया।

Published

chirag setthy

नई दिल्ली। भारत की मेंस युगल टीम के चिराग शेट्टी और सात्विकराईराज रंकीरेड्डी ने बैडमिंटन में भारत को कॉमनवेल्थ मेम्स का अंतिम गोल्ड मेडल दिलवाकर भारत के लिहाज से शानदार समापन किया है। इस हिसाब से भारत के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का अंतिम दिन स्वर्णिम साबित हो रहा है। फाइनल मुकाबले में भारत को दो गोल्डन बॉय चिराग शेट्टी और सात्विसाईंराज रैंकीरेड्डी  की जोड़ी ने इंग्लैंड की बेन-सीन की जोड़ी को 21-15 और 21-13 के गेम में हराकर गोल्ड मेडल हासिल किया।

चिराग शेट्टी और सात्विकराईराज रंकीरेड्डी ने बैडमिंटन में भारत को कॉमनवेल्थ मेम्स का अंतिम गोल्ड मेडल के साथ ही ये भारतीय दल का इस साल के कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में 21वां गोल्ड मेडल है। इस बार भारतीय खिलाड़ियों ने अपना सर्वोत्तम योगदान दिया है। आज कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का अंतिम दिन था और ये दिन भी भारत के लिहाज से शानदार रहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement