Connect with us

खेल

IPL Mystery Girl : IPL के पहले मैच में ही दिखा कैमरामैन का जलवा, मिस्ट्री गर्ल को किया कैमरे में कैद

IPL Mystery Girl Devika: इस मैच में चेन्नई की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने पहले ही मैच में फिफ्टी लगाई, उन्होंने ताबड़तोड़ 38 बॉल पर 50 रनों की पारी खेली। इस दौरान धोनी ने 7 चौके और एक छक्का भी लगाया, लेकिन मैच का पूरा फोकस इस मिस्ट्री गर्ल ने लूट लिया।

Published

नई दिल्ली। IPL के 15वें सीज़न का आगाज 26 मार्च से हो गया है। पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को करारी शिकस्त दी लेकिन इस मैच में क्रिकेट से ज्यादा एक फीमेल फैन सोशल मीडिया पर छाई रहीं।इस मैच में कैमरामैन ने पूरा फोकस एक फीमेल फैन पर किया जिसका वीडियो वायरल होते ही वो फैन मिस्ट्री गर्ल बन गई।कौन है ये खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल जिसके चर्चे मैच के बाद से ही हो रहे हैं। आइए जानते हैं..।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मिस्ट्री गर्ल

इस मैच में चेन्नई की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने पहले ही मैच में फिफ्टी लगाई, उन्होंने ताबड़तोड़ 38 बॉल पर 50 रनों की पारी खेली। इस दौरान धोनी ने 7 चौके और एक छक्का भी लगाया, लेकिन मैच का पूरा फोकस इस मिस्ट्री गर्ल ने लूट लिया। सोशल मीडिया पर फैन्स वीडियो और फोटो शेयर करते हुए पूछने लगे कि आखिर ये लड़की है कौन ? इस दौरान कैमरामैन को भी जमकर ट्रोल किया गया। कई लोगों ने ट्वीट कर लिखा कि कैमरामैन पहला मैच होते ही अपने काम पर लग गया है। दरअसल, इस मिस्ट्री गर्ल का नाम देविका नायर है और वो एक प्रोफेशनल डिजिटल मार्केटर हैं।ये बात देविका ने खुद बताई है। वायरल फोटोज़ और मीम्स के स्क्रीनशॉट खुद देविका ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

बढ़ी देविका के फॉलोवर्स की संख्या

अपनी इतनी लोकप्रियता को लेकर देविका ने कहा कि ये एक दिन मेरे लिए सबसे रोमांचित और शानदार दिनों में एक है,मुझे लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। इसे लेकर मैं अभिभूत हूं. लोगों ने जो स्नेह दिया है, उसके लिए सभी का आभार।देविका नायर आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल बनने के बाद रातों-रात फेमस हो गईं। उनके फॉलोअर्स की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। रविवार दोपहर तक उनके फॉलोअर्स 22.9 हजार थी…उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा है- Handful of quirks, mouthful of trouble।बात अगर मैच के सूरतेहाल की करें तो, IPL के पहले मैच में CSK को KKR के खिलाफ 6 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी। बतौर कप्तान रवींद्र जडेजा की ये पहले ही मैच में हार रही, जबकि केकेआर की कमान संभाल रहे श्रेयस अय्यर ने जीत से आगाज किया।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement