Connect with us

खेल

IND vs NZ 3rd ODI Dream 11 Prediction: क्या इस बार संजू को मिलेगा टीम में मौका, इन खिलाड़ियों के साथ कल बना सकते हैं अपनी Fantasy Team

IND vs NZ 3rd ODI : दोनों ही टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। अब यह सीरीज या तो ड्रॉ हो सकती है या न्यूजीलैंड के नाम हो सकती है। भारत ने दूसरे वनडे में संजू सैमसन को ड्रॉप कर दिया था। लेकिन उम्मीद है कि तीसरे वनडे में संजू प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे।

Published

नई दिल्ली। भारतीय टीम इस वक्त न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दोनों ही टीमों के बीच टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी थी। T20 सीरीज खत्म हो चुकी है। इसको भारतीय टीम ने जीता था। वहीं वनडे सीरीज अभी खेली जा रही है, सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को हराया था और दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। अब भारत और न्यूजीलैंड के बीज तीन मैचों की सीरीज का अंतिम वनडे मुकाबला बुधवार को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। तीन मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम 1-0 से आगे है। भारत के लिए सीरीज को ड्रॉ करवाने के लिए यह मैच जीतना होगा। वहीं न्यूजीलैंड की टीम में इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

IND vs NZआपको बता दें कि दोनों ही टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। अब यह सीरीज या तो ड्रॉ हो सकती है या न्यूजीलैंड के नाम हो सकती है। भारत ने दूसरे वनडे में संजू सैमसन को ड्रॉप कर दिया था। लेकिन उम्मीद है कि तीसरे वनडे में संजू प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे। दोनों टीमों में कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में अपनी ड्रीम 11 टीम बनाने से पहले इन बातों का ध्यान रखें। आइए भारत और न्यूजीलैंड के मैच से पहले नजर डालें एक परफेक्ट ड्रीम 11 टीम पर।

क्या रह सकती है भारत बनाम न्यूजीलैंड टीम की परफेक्ट ड्रीम 11 टीम

बल्लेबाज: शुभमन गिल, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), केन विलियमसन
विकेट कीपर: डेवोन कॉनवे
ऑलराउंडर: मिचल सेंटनर, दीपक हुड्डा, वाशिगटन सुंदर (उपकप्तान)
गेंदबाज: अर्शदीप सिंह, मैट हैनरी, युजवेंद्र चहल

IND vs NZअगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और फैंटसी गेम खेलते हैं। तो हम आपको बताने वाले हैं कि आप भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मुकाबले में अपनी टीम कैसे चुन सकते हैं। इस टीम में आप सूर्यकुमार यादव को कप्तान और वाशिगटन सुंदर को उपकप्तान बना सकते हैं।

क्या है दोनों टीमों की संभावित प्लेयिंग 11

भारत: शिखर धवन (c), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सेमसन (wk), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉनवे, फिन एलन, केन विलियमसन (c), ग्लेन फिलिप्स, टॉम लैथम (wk), जिमी नीशम, मिचल सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हेनरी, टिम साउथी और लॉकी फर्ग्यूसन।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement