Connect with us

खेल

VIDEO: ओवैसी के गढ़ में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, तो स्टेडियम में लगे जय श्री राम के नारे, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हुआ था, जिसमें भारत ने रोहित शर्मा की अगुवाई में अपने प्रतिद्वंदी टीम ऑस्ट्रेलिया को मात देकर जीत का पताका फहराया। जिससे भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी सोशल मीडिया पर आकर अपनी खुशी का इजहार करने लगे।

Published

on

नई दिल्ली। कल तक महज सियासी दंगल में गूंजने वाला जय श्री राम का नारा अब क्रिकेट के मैदान में भी अपना ठिकाना ढूंढ चुका है। कल तक ‘जीतेगा भई जीतेगा इंडिया जीतेगा’ के नारे से गूंजने वाला स्टेडियम में भी जय श्री राम के नारे गूंज रहे हैं। कल तक दर्शक दीर्घा में बैठे क्रिकेट प्रशंसकों की जुबां पर किसी अपनी चहेती टीम या अपने चहेते खिलाड़ियों का नाम ही रहता था, लेकिन अब उनकी जुबां पर जय श्री राम के नारे भी सुनने को मिल रहे हैं। जी बिल्कुल…आप बतौर पाठक अभी जो भी पढ़ रहे हैं, बिल्कुल सही ही पढ़ रहे हैं आप।

आपको बता दें कि राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हुआ था, जिसमें भारत ने रोहित शर्मा की अगुवाई में अपने प्रतिद्वंदी टीम ऑस्ट्रेलिया को मात देकर जीत का पताका फहराया। जिससे भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी सोशल मीडिया पर आकर अपनी खुशी का इजहार करने लगे। इसी क्रम में इसी मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय प्रशंसक अपनी खुशी का इजहार करते हुए जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। ध्यान रहे कि क्रिकेट के मैदान में लगे जय श्री राम के नारे को सियासी गलियारों में सियासी चश्मे से देखा जा रहा है।


दरअसल, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच हैदराबाद में हुआ था, जो कि ओवैसी का गढ़ माना जाता है और ओवैसी हमेशा ही किसी ना किसी मसले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर रहते ही हैं। ऐसी स्थिति में इस वीडियो का सुर्खियों के सैलाब में सराबोर हो जाना लाजिमी है। उधर, राजीव गांधी इंटरनेशनल मैच में लगे जय श्री राम नारों के बाद सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाओं का बाजार गुलजार हो चुका है। आइए, आगे इसी कड़ी में हम आपको कुछ प्रतिक्रियाएं दिखाते हैं।

जानिए प्रतिक्रियाएं

Advertisement
Advertisement
Advertisement