भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन, वडोदरा में ली आखिरी सांस

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के पिता हिमांशु पंड्या (Himanshu Pandya) का निधन हो गया। शनिवार सुबह उन्हें दिल का दौरा (Cardiac Arrest) पड़ा, जिसके बाद उनकी सांसे रुक गई।

Avatar Written by: January 16, 2021 10:20 am
hardik pandya father

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के पिता हिमांशु पंड्या (Himanshu Pandya) का निधन हो गया। शनिवार सुबह उन्हें दिल का दौरा (Cardiac Arrest) पड़ा, जिसके बाद उनकी सांसे रुक गई। उन्होंने वडोदरा में आखिरी सांस ली।

hardik pandya father3

पिता के निधन के बाद क्रुणाल पंड्या ने बड़ौदा की टीम को छोड़कर घर के लिए रवाना हो गए थे। बता दें कि वो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे थे। जिसके बाद अब वो टूर्नमेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे।

hardik pandya father

वहीं, बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन के सीईओ शिशिर हतंगड़ी ने इस घटना पर शोक जताया है। उन्होंने कहा, ”हां, क्रुणाल पंड्या बबल से बाहर चले गए हैं। यह एक निजी क्षति है। बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन इस दुख की घड़ी में हार्दिक और क्रुणाल के साथ है।”

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या दोनों ही अपने पिता के काफी करीब है। कई बार दोनों ने इंटरव्यू में ये बात बताई है। उनके पिता ने ही क्रुणाल और हार्दिक पंड्या की प्रतिभा पहचानी थी।

हार्दिक पंड्या ने पिता को दिया था गिफ्ट

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने साल 2017 में जब श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाया था तो उन्होंने अपने पिता को कार गिफ्ट की थी। हार्दिक ने एक बार ट्वीट कर कहा था कि उनके पिता को जीवन की सभी खुशियां मिलनी चाहिए। इसी से उनका बोन्ड दिख रहा है। पंड्या ने अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपने पिता को दिया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost