भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी नूपुर नागर ने दिया बेटी को जन्म

Bhuvneshwar Kumar: इस साल 20 मई को भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल सिंह का निधन हो गया था। वो काफी लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं से जुझ रहे थे। उन्होंने नौकरी से वीआरएस ले लिया था। नोएडा और दिल्ली में उनकी सफल कीमोथेरेपी हुई थी।

Written by: November 24, 2021 2:35 pm
bhuvneshvar kumar

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर खुशियां आई हैं। दरअसल, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। मंगलवार को भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां अच्छी बात ये है कि शादी की सालगिरह के अगले दिन ही भुवनेश्वर कुमार के घर में किलकारियां गूंजी हैं। हाल ही में भुवनेश्वर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था।

bhuvneshar kumar
भुवनेश्वर ने सीरीज के सभी मैच खेले और तीन विकेट अपने नाम किए। इस वक्त उनकी पत्नी नूपुर नागर के साथ उनकी मां इंद्रेश और बहन रेखा मौजूद हैं। एमडीसीए के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब 9 बजे भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया। फिलहाल मां और बेटी दोनों ही पूरी तरीके से स्वस्थ हैं।

bhuvneshavar
आपको बता दें, इस साल 20 मई को भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल सिंह का निधन हो गया था। वो काफी लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं से जुझ रहे थे। उन्होंने नौकरी से वीआरएस ले लिया था। नोएडा और दिल्ली में उनकी सफल कीमोथेरेपी हुई थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost