भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे चोटिल लाथम

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम भारत के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। लाथम की उंगली में चोट है और इसी कारण वह 24 जनवरी से शुरू हो रही सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे।

Written by: January 8, 2020 5:00 pm

वेलिंग्टन।  न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम भारत के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। लाथम की उंगली में चोट है और इसी कारण वह 24 जनवरी से शुरू हो रही सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे। आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में लाथम को कैच लेने के दौरान उंगली में चोट लग गई थी। चोट के बाद भी वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए।
न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने एक बयान में कहा है कि एक्सरे से पता चला है कि लाथम की उंगली फ्रेक्चर हो गई है। इससे उबरने में उन्हें चार सप्ताह का समय लगेगा। बयान के मुताबिक, “लाथम भारत के खिलाफ फरवरी में शुरू हो रही वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं।”
आस्ट्रेलिया से 0-3 से करारी मात खाने के बाद न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने टीम के अन्य चोटिल खिलाड़ियों के बारे में जानकारियां दीं।

उन्होंने कहा, “लॉकी फग्र्यूसन रनिंग और थोड़ी बहुत गेंदबाजी करने लगे हैं। वह अगले कुछ सप्ताह तक अभ्यास जारी रखेंगे और अगले महीने घरेलू क्रिकेट में लौटने की कोशिश करेंगे।”