IPL 2020 : 436 दिन बाद एमएस धोनी की हुई वापसी, बदले हुए अंदाज में आए नजर

IPL 2020: 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने 436 दिन बाद मैदान पर वापसी की है और इस बार उनका अंदाज बदला हुआ नजर आया।

Avatar Written by: September 19, 2020 9:55 pm

नई दिल्ली। 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने 436 दिन बाद मैदान पर वापसी की है और इस बार उनका अंदाज बदला हुआ नजर आया। धोनी के शरीर से साफ पता चल रहा था कि उन्होंने जिम में अपना अच्छा-खासा समय बिताया है। उनका लुक भी अलग नजर आया। टॉस के दौरान धोनी ने माना कि उनके लिए आइसोलेशन के शुरुआती छह दिन काफी मुश्किल रहे। चेन्नई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के 13वें सीजन के मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी।

MS Dhoni

इस दौरान मुरली कार्तिक से बात करते हुए धोनी ने कहा, “क्वारंटीन के पहले छह दिन काफी मुश्किल थे। आप अपने परिवार के साथ थे और फिर अचानक से आपको अलग एक कमरे में बंद रहना पड़ा। मुझे लगता है कि हर किसी ने इस समय का अच्छा उपयोग किया होगा और कोई भी निराश नहीं हुआ होगा। 14 दिन के बाद बाहर निकलना और ट्रेनिंग करना अच्छा लगा।”

धोनी ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। मुंबई के साथ प्रतिद्वंदिता को लेकर धोनी ने कहा, “यह जेंटलमैन गेम है और आप इसमें बदला लेने के बारे में नहीं सोचते।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost