आईपीएल 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर कुलदीप यादव को जीत की उम्मीद

आईपीएल (IPL) की पूर्व चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा है कि लीग के पिछले दो सीजन में उन्हें ‘पक्का अहसास’ था कि टीम खिताब जीत जाएगी।

Avatar Written by: August 31, 2020 1:53 pm
Kuldeep Yadav

दुबई। आईपीएल (IPL) की पूर्व चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा है कि लीग के पिछले दो सीजन में उन्हें ‘पक्का अहसास’ था कि टीम खिताब जीत जाएगी। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2018 के सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन टीम एलिमिनेटर मैच में उसे सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

kolkata knight rider

कुलदीप ने टीम की वेबसाइट पर कहा, ” पिछले साल एक मजबूत फीलिंग थी कि हम जीतेंगे। 2018 में भी हम शानदार क्रिकेट खेल रहे थे और मुझे यकीन था कि हम खिताब जीतेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।” उन्होंने कहा, ” मुझे याद है कि हम सनराइजर्स हैदराबाद (क्वालीफायर 2 में) के खिलाफ हार गए थे। मैं मैदान से बाहर था क्योंकि मेरा स्पेल खत्म हो गया था। वे 125 पर थे और मुझे लगा कि वे 145 से आगे नहीं जाएंगे, लेकिन राशिद खान ने बीच में आकर मैच बदल दिया।”

दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स पिछले सीजन में 14 मैचों में 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर रही थी और प्लेऑफ में पहुंचने में विफल रही थी।

कुलदीप ने कहा, ” हम फाइनल में प्रवेश करने से सिर्फ एक कदम दूर थे। यह एक दिल तोड़ने वाला क्षण था जब हम मैच हार गए। अगर हम एक अच्छे संयोजन के साथ आक्रमण कर सकते हैं, तो हम निश्चित रूप से इस साल इसे जीत सकते हैं। आखिरकार यह क्रिकेट है और हम जल्द या फिर बाद में जीतेंगे।” आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक तीन स्थानों-दुबई, अबूधाबी और शारजाह में खेला जाएगा।