IPL 2022: CSK की लगातार तीसरी हार के बाद कैप्टन रविंद्र जडेजा ने दिया बयान, धोनी की बल्लेबाजी को लेकर कही ये बात

IPL 2022: चेन्नई ने इस सीजन लगातार तीसरी हार देख ली है। चेन्नई आईपीएल के इतिहास में आज तक शुरुआत के तीन मैच नहीं हारी थी। कप्तान रवींद्र जडेजा की टीम हर मौके पर फ्लॉप रही है। इस मैच में धोनी ने 28 गेंद पर 23 रनों की पारी खेली थी।

Avatar Written by: April 4, 2022 4:29 pm

नई दिल्ली। IPL के 11वें मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से मात दे दी। अब पंजाब की इस जीत से ज्यादा चर्चा CSK की हार की हो रही है, क्योंकि चेन्नई ने इस सीजन लगातार तीसरी हार देख ली है। चेन्नई आईपीएल के इतिहास में आज तक शुरुआत के तीन मैच नहीं हारी थी। कप्तान रवींद्र जडेजा की टीम हर मौके पर फ्लॉप रही है। इस मैच में धोनी ने 28 गेंद पर 23 रनों की पारी खेली थी। ऋतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों का भी बल्ला मैच के दौरान काम नहीं कर रहा। धीमी बल्लेबाजी को लेकर धोनी और ऋतुराज गायकवाड़ आलोचकों के निशाने पर हैं। वहीं, मैच में हार के बाद जडेजा ने टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है।

चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने कहा कि मुझे लगता है हमारी टीम ने पॉवर प्ले के दौरान अधिक विकेट खो दिए और हम मजबूत वापसी नहीं कर पाए। धोनी को लेकर जडेजा ने कहा, ‘माही भाई सुझाव देते हैं जो कि अच्छा है। उन्हें बहुत अनुभव है और हमें सलाह के लिए किसी और की तरफ देखने की जरूरत नहीं है। वह दिग्गज हैं और इतने सालों से कप्तानी करते रहे हैं। इस तरह का अनुभव केवल हमारी टीम में है, इसलिए हम भाग्यशाली हैं कि हमें उनकी सलाह मिलती है।’

जडेजा ने ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर बयान जारी किया है। बता दें कि, पिछले सीजन में ऑरेंज कैप के ऊपर कब्जा जमाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ इस सीजन में अब तक नाकाम रहे हैं। इस पर जडेजा ने कहा, ‘हमें गायकवाड़ का मनोबल बढ़ाना होगा, हम सभी जानते हैं कि वह काफी अच्छा खिलाड़ी है।मुझे भरोसा है कि वह अच्छा करेगा।’ आईपीएल 2022 में ऋतुराज गायकवाड़ की शुरुआत अच्छी नहीं रही। वो अभी तक पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं।