Connect with us

खेल

IPL 2022: युजवेंद्र चहल की जबरदस्त स्पेल देख स्टेडियम में नाचने लगी पत्नी धनश्री वर्मा, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के हाथ से भले ही ये मैच फिसल गया हो, मगर टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल के प्रदर्शन की तारीफ हर कोई कर रहा है। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 15 रन दिए और 2 विकेट झटके। मैच के दौरान चहल की पत्नी धनश्री उन्हें स्टैंडिय से जमकर चीयर करतीं नजर आईं।

Published

on

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। राजस्थान ने बेंगलुरु को 170 रनों का टारगेट दिया था, जिसे आरसीबी ने आखिरी में जाकर पार कर लिया। RCB ने ये मैच 4 विकेट से अपने नाम किया। राजस्थान रॉयल्स के हाथ से भले ही ये मैच फिसल गया हो, मगर टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल के प्रदर्शन की तारीफ हर कोई कर रहा है। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 15 रन दिए और 2 विकेट झटके। मैच के दौरान चहल की पत्नी धनश्री उन्हें स्टैंडिय से जमकर चीयर करतीं नजर आईं।

मैच के 9वें ओवर में जैसे ही चहल ने अपनी शानदार गेंद से डेविड विली को क्लीन बोल्ड किया, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बीच धनश्री का रिएक्शन भी देखने लायक था। वो स्टेडियम में खुशी से झूमती हुई नजर आ रही थीं। धनश्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। धनश्री राजस्थान के हर मैच में टीम को सपोर्ट करने आती हैं। वो टीम के साथ ही बायो-बबल में हैं।


कौन हैं चहल की पत्नी धनश्री

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री कोरियोग्राफर और डेंटिस्ट हैं। उनके डांस वीडियो काफी वायरल होते हैं। धनश्री का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसपर 25.9 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं। साथ ही, वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है। धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की लव स्टोरी 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुर्खियों में आई थी। चहल और धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और 22 दिसंबर 2020 को शादी रचाई थी। धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर और डांसर हैं। उनकी खुद की एक डांस कंपनी है। इसके अलावा वो डेंटिस्ट भी हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement