IPL 13 का दर्शकों के चेहरे पर खुशी लाने का वादा : वीरेंद्र सहवाग

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बीच 19 सितंबर को होगा।

Avatar Written by: September 16, 2020 8:04 pm
virendra sehwag

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और उप विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच 19 सितंबर को होगा। इस बीच पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) का मानना है कि संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खाली स्टेडियम में खेला जाने वाला आईपीएल का आगामी संस्करण दर्शकों के चेहरे पर खुशी लेकर आएगा, क्योंकि उन्हें लगेगा कि कोविड-19 महामारी (Coronavirus) के कारण एक लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार क्रिकेट तो हो रहा है।

ipl-13

सहवाग ने एक बयान में कहा, मुझे यकीन है कि हम अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेले जा रहे मैचों को मिस करने जा रहे हैं। टूर्नामेंट हम सभी के चेहरे पर खुशी लाने का वादा करता है, खासकर लंबे ब्रेक के बाद। सहवाग और क्रिकेट शो के होस्ट समीर कोचर फ्लिपकार्ट ऐप पर एक इंटरैक्टिव क्रिकेट शो पावर प्ले विद चैंपियंस पेश करने के लिए एक साथ आएंगे।

Virendra Sehwag

सहवाग ने कहा, फ्लिपकार्ट वीडियो पर चैंपियंस के साथ पावर प्ले, पुरस्कार जीतने का प्रोत्साहन लाता है, जिसका हर कोई आनंद उठाता है। क्रिकेट के रोमांचक सीजन के साथ, कुछ भी बेहतर नहीं हो सकता है।

virendra sehwag, former indian player

उन्होंने कहा, जब इस अवसर ने खुद को प्रस्तुत किया, तो इसे लेने के बारे में बहुत बहस नहीं हुई। यह मेरे लिए एक और मौका है कि मैं किसी ऐसी चीज से जुड़ा रहूं जिसे मैं सच्चा प्यार करता हूं और आनंद लेता हूं। मैं लोगों के क्रिकेट ज्ञान और कौशल का टेस्ट करने जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक तैयार हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost