Connect with us

खेल

Virat Kohli: हांगकांग के साथ मुकाबले से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं किंग कोहली, शेयर की Photos

IND Vs HK: पाकिस्तान के साथ मुकाबले के बाद अब भारतीय टीम को बुधवार 31 अगस्त को हांगकांग के साथ मुकाबला खेलाना है। इस मैच के लिए कोहली भी पूर्ण रूप से तैयार नजर आ रहे हैं।

Published

VIRAT KOHLI

नई दिल्ली। भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली हर वक्त चर्चा का विषय बने रहते हैं। चाहे इनका फॉर्म सही चल रहा हो या खराब, किसी भी स्तिथि में इनके चाहने वालों की कमी नहीं होती है। गौरतलब है कि विराट कोहली बीते दो-ढाई सालों से अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को खुद कबूला था। इन सब को बाद एशिया कप 2022 के पहले मुकाबले में उन्हें थोड़ा बहुत पूराने रंग में देखा गया। हांलाकि पाकिस्तान के खिलाफ उनकी पारी छोटी जरूर थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे शॉट लगाए, जिन्हें देखकर लग रहा था कि वो सही गेंदों का चुनाव कर गेंद को बाउंडरी के बाहर भेज रहे हैं। पाकिस्तान की पारी के दौरान उन्होंने 34 गेंदों पर 35 रन बनाए और कुछ आकर्षक अंदाज में चौके भी लगाए।

rohit sharma and virat kohli 2

पाकिस्तान के साथ मुकाबले के बाद अब भारतीय टीम को बुधवार 31 अगस्त को हांगकांग के साथ मुकाबला खेलाना है। इस मैच के लिए कोहली भी पूर्ण रूप से तैयार नजर आ रहे हैं। इसका उदाहरण आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देख कर भी लग जाएगा। दरअसल, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरें में किंग कोहली कसरत करते हुए नजर आ रहे हैं। जो इस बात को दर्शाता है कि वह आने वाले मैच में शाररिक रूप से और मानसिक रूप से तैयार हैं।


पाकिस्तान के साथ मुकाबले में भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पहली ही गेंद पर अपना विकेट गवां चुके थे। इसके बाद विराट कोहली मैदान पर उतरे और उन्होंने शानदार तरीके से कप्तान रोहित शर्मा के साथ मिलकर संभाला। कुछ देर बाद रोहित शर्मा आउट हो गए लेकिन विराट कोहली मैदान पर डटे रहे। इस दौरान उन्होंने 34 गेंदों पर 35 रन की पारी खेली। पाकिस्तान द्वारा दिए गए 148 रनों के छोटे लक्ष्य के हिसाब से कोहली के ये पारी अहम मानी जा सकती है। अब आने वाले दिनों में यदि कोहली भारत के लिए ज्यादा रन बनाने में कामयाब होते हैं, तो ये टी-20 विश्व कप के लिहाज से भी भारत के लिए एक राहत भरी खबर होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement