कोरोनावायरस का कहर : लीजेंड फुटबॉलर केनी डालग्लिश संक्रमित पाए गए

यूरोपियन चैम्पियन लिवरपूल का दिग्गज सर केनी डालग्लिश कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। डालग्लिश के परिवार ने एक बयान में कहा कि 69 वर्षीय पूर्व फुटबॉलर को कोरोनावायरस की जांच के लिए बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Avatar Written by: April 11, 2020 1:07 pm

लंदन। यूरोपियन चैम्पियन लिवरपूल का दिग्गज सर केनी डालग्लिश कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। डालग्लिश के परिवार ने एक बयान में कहा कि 69 वर्षीय पूर्व फुटबॉलर को कोरोनावायरस की जांच के लिए बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


बयान के अनुसार, ” अप्रत्याशित रूप से टेस्ट पॉजिटिव था। अस्पताल में भर्ती होने से पहले, सर केनी ने अपने परिवार के साथ मिलकर सलाह की थी कि वह ज्यादा समय तक खुद को एकांतवास में रखेंगे। वह जल्द ही घर लौटने के लिए उत्साहित है। उनके बारे में और कोई नई जानकारी हम जल्द ही देंगे। ”


इससे पहले, लीड्स यूनाइटेड ने कहा कि उसके पूर्व खिलाड़ी नॉर्मन हंटर भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 76 साल के हंटर 1996 में फीफा विश्व कप जीतने वाली इंग्लैंड टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

Football

डालग्लिश ने 1971 में सेल्टिक के साथ अपने करियर की शुरुआत की, जिसमें चार स्कॉटिश लीग चैंपियनशिप, चार स्कॉटिश कप और एक स्कॉटिश लीग कप क्लब के साथ जीता।

Support Newsroompost
Support Newsroompost