मैनचेस्टर सिटी लीवरपूल को देगा गार्ड आफ ऑनर, 30 साल बाद जीता ईपीएल

मैनचेस्टर सिटी की टीम अगले गुरुवार को लीवरपूल के खिलाफ होने वाले मैच के दौरान इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस नए चैंपियन को गार्ड आफ ऑनर देगी। बता दें कि मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हराने के बाद लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया था।

Written by: June 28, 2020 2:37 pm

नई दिल्ली। मैनचेस्टर सिटी की टीम अगले गुरुवार को लीवरपूल के खिलाफ होने वाले मैच के दौरान इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस नए चैंपियन को गार्ड आफ ऑनर देगी। मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गुआर्डिओला ने यह जानकारी दी।

बता दें कि बीते 25 जून को चेल्सी द्वारा मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हराने के बाद लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया। लिवरपूल 30 साल बाद अपने खिताबी सूखे को खत्म करने में सफल रही है। जार्गन क्लोप की टीम ने सिटी पर 23 अंकों की बढ़त के साथ यह खिताब अपने नाम किया।

वहीं खिताब की दौड़ में गुरुवार को इतिहाद स्टेडियम में होने वाला मुकाबला अहम होता, लेकिन पिछले गुरुवार को चेल्सी के खिलाफ सिटी की हार के साथ लीवरपूल की टीम ने अंक तालिका में निर्णायक बढ़त हासिल कर ली। गुआर्डिओला ने कहा कि वे नई चैंपियन टीम को सम्मानित करेंगे। उन्होंने कहा, ”बेशक हम उन्हें गार्ड आफ ऑनर देंगे।”

गुआर्डिओला ने बताया, ”वे जब भी हमारे यहां आते हैं तो हम शानदार तरीके से उनका स्वागत करते हैं। वे शिकायत नहीं कर सकते और बेशक हम ऐसा करेंगे क्योंकि वे इसके हकदार हैं।” लीवरपूल ने दूसरे स्थान पर चल रही सिटी की टीम पर 23 अंक की बढ़त बना रखी है।