Connect with us

खेल

Mayanti on Sanjay Manjrekar: जडेजा का नाम ले कर मंयती लैंगर ने संजय मांजरेकर को कुछ यूं किया खामोश, वीडियो हो रहा वायरल

Ravindra Jadeja: दरअसल, बीते मंगलवार को अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच हो रहा था। इस दौरान मयंती लैंगर ने रवींद्र जडेजा का नाम लिया और वहां पर मौजूद संजय मांजरेकर खामोश हो गए।

Published

mayanti and sanjay manjrekar

नई दिल्ली। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की अपनी कमेंट्री के दौरान आलोचना कर चुके संजय मांजरेकर इन दिनों एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बार उनकी चर्चा का कारण रवींद्र जडेजा का पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना है। पूरी दुनिया को पता है कि रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच कैसे रिश्ते हैं। ये ही कारण है कि इन दोनों के बीच कम ही बातें होती हैं, लेकिन कुछ मौके ऐसे आ ही जाते हैं, जब ये इन दोनों को एक दूसरे के साथ बात करनी पड़ती है। ठीक एक ऐसा ही मौका एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के साथ हुए मुकाबले के बाद आया। इसके बाद संजय मांनजेरकर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए और इस बार इसकी सूत्रधार भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर बनी हैं।

mayanti lenger

मयंती ने संजय कुछ यूं किया खामोश

दरअसल, बीते मंगलवार को अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच हो रहा था। इस दौरान मयंती लैंगर ने रवींद्र जडेजा का नाम लिया और वहां पर मौजूद संजय मांजरेकर खामोश हो गए। इस मैच को लेकर संजय मांजरेकर गेंदबाजों को सलाह दे रहे थे कि गेंदबाजों को अपने ओवर जल्दी खत्म कर देने चाहिए ताकि अंतिम ओवरों में 30 गज के घेरे में 5 खिलाड़ियों को ना रखा जाए। इसी पर स्पोर्ट्स एंकर मंयती लैंगर ने कहा कि, ‘मांजरेकर मुझे ये कहना ही पड़ेगा कि हर कोई रवींद्र जडेजा नहीं होता।’ मयंती के इस जवाब के बाद मांजरेकर खामोश हो गए।


जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी अपने ओवर को जल्दी खत्म करने के लिए पूरी दुनिया में विख्यात हैं। ये ही वजह रही कि स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने जडेजा का नाम लिया। इस जवाब के बाद मयंती लैंगर काफी देर तक हंसती रही और संजय मांजरेकर ने चुप्पी साध ली। संजय मांनजेरक और रवींद्र जडेजा के बीच पाकिस्तान मैच के बाद प्रेजेंटेशन के बीच कुछ बातचीत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान संजय ने जडेजा से पूछा था कि क्या आप मुझसे बात करने में सहज हैं। इसके जवाब में जडेजा ने हंसते हुए हां कहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement