Video: मैदान पर मुकाबले के बीच मिशेल जॉनसन ने यूसुफ पठान को मारा धक्का, अब लगा बड़ा जुर्माना

Video: इस मुकाबले के दौरान एक वक्त ऐसा भी देखने को मिला जब इंडिया कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन और प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाज यूसुफ पठान की बहस हुई। न सिर्फ बहस बल्कि धक्का मुक्की भी कैमरों में कैद हुई। मिशेल जॉनसन की इस हरकत के बाद से ही सोशल मीडिया पर वो चर्चा में हैं। लोग माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर उनका वीडियो तेजी से शेयर कर रहे हैं।

रितिका आर्या Written by: October 4, 2022 11:20 am
Michel Johnson Yusuf Pathan

नई दिल्ली। बीते रविवार बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच हुए मुकाबले में एक ऐसी घटना घटी जिसने इसे चर्चा में ला दिया। दरअसल, इस मुकाबले के दौरान एक वक्त ऐसा भी देखने को मिला जब इंडिया कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन और प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाज यूसुफ पठान की बहस हुई। न सिर्फ बहस बल्कि धक्का मुक्की भी कैमरों में कैद हुई। मिशेल जॉनसन की इस हरकत के बाद से ही सोशल मीडिया पर वो चर्चा में हैं। लोग माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनका वीडियो तेजी से शेयर कर रहे हैं।

Michel Johnson Yusuf Pathan.

क्या था पूरा मामला…

दरअसल होता कुछ यूं है भीलवाड़ा किंग्स के 19वें ओवर में खिलाड़ी यूसुफ पठान शेल जॉनसन के ओवर में दो चौके और 1 छक्का लगाते हैं। हालांकि ओवर की आखिरी गेंद उनपर भारी पड़ती है और वो आउट हो जाते हैं। आउट होते ही जॉनसन और यूसुफ पठान के बीच तकरार देखने को मिलने लगती है। मामला इतना बढ़ जाता है कि जॉनसन गुस्से में यूसुफ पठान को धक्का दे देते हैं। ये पूरी घटना में कैद होती है तो मामला गर्मा जाता है और बाद में इस हरकत के लिए मिशेल जॉनसन पर मैच का 50 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया है साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी जाती है।

Michel Johnson Yusuf Pathan..

घटना के बाद अनुशासन समिति ने किया फैसला

मैदार पर इस घटना के घटित होते के बाद इस लीग के आयुक्त रवि शास्त्री की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने एक्शन लेते हुए जॉनसन को उनकी हरकत के लिए दंडित किया। इसके अलावा आधिकारिक तौर पर चेतावनी भी दी। समिति ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि सभी को स्पष्ट संदेश मिल गया होगा कि खेल भावना सबसे महत्वपूर्ण है और इस लीग में ऐसी कोई चीज नहीं दोहराई जाएगी।’ आपको बता दें, भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायंट्स को एलिमिनेटर मैच में 6 विकेट से मात देकर फाइनल में एंट्री करा ली। अब एक बार फिर से इंडिया कैपिटल्स के साथ उनका आमना-सामना होगा।