Connect with us

खेल

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी ने लोगों को “प्यार न करने की” दी सलाह तो एक यूजर ने लिखा-‘जल्दी फील्ड पर आ जाओ’

Mohammed Shami: रिहैब के लिए शमी अभी बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। यहां से क्रिकेटर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लोगों को प्यार न करने की सलाह दे रहे हैं सोशल मीडिया पर शमी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है इस वीडियो का पूरा मामला क्या हैं।

Published

on

नई दिल्ली। आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता हैं। फिर चाहे बॉलीवुड स्टार हो या क्रिकेटर। कभी इनका कोई रील काफी चर्चा में होता है तो कभी कोई बयान ऐसा ही एक वीडियो भारतीय क्रिकेट टीम के तेज बॉलर मोहम्मद शमी का हैं। टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में क्रिकेटर कोरोना के शिकार हुए थे, जिनकी अभी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। शमी को दो हफ्ते बाद होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में बतौर स्टैंडबाय प्लेयर रखा गया है। रिहैब के लिए शमी अभी बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। यहां से क्रिकेटर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लोगों को प्यार न करने की सलाह दे रहे हैं सोशल मीडिया पर शमी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है इस वीडियो का पूरा मामला क्या हैं।

मोहम्मद शमी(Mohammed Shami) का इंस्टाग्राम वीडियो

मोहम्मद शमी(Mohammed Shami) का इंस्टाग्राम का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं जिसमें क्रिकेटर ने एक गाने पर रील बनाया है। इस गाने के बोल है ‘ओए राजू प्यार न करियो, दिल टूट जाता हैं।’ मोहम्मद इस गाने पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं। इसका मतलब शमी लोगों को सलाह दे रहे है कि प्यार मत करना वरना दिल टूट जाएगा। इनकी इस रील को लोग काफी पसंद कर रहे हैं,और इस वीडियो पर फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यूजर्स  की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर लिखा- शमी भाई वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हो क्या? जबकि वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, भाई हमारी टीम के तेज गेंदबाज हो आप, ये स्पिनरों वाले काम मत करो। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, शमी भाई किस लाइन में जा रहे हो, जल्दी फील्ड पर आ जाओ, हम आपको मिस कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement