मुर्तजा की बतौर कप्तान बांग्लादेश वनडे टीम में वापसी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने रविवार को इसकी घोषणा की। मुर्तजा के अलावा नजमुल हुसैन शंतो, लिटन दास, अल अमीन हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन और शैफुल इस्लाम की भी वनडे टीम में वापसी हुई है।

Avatar Written by: February 24, 2020 9:41 am

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज मशरफे मुर्तजा को जिम्बाब्वे के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम की कमान सौंपी गई है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने रविवार को इसकी घोषणा की। मुर्तजा के अलावा नजमुल हुसैन शंतो, लिटन दास, अल अमीन हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन और शैफुल इस्लाम की भी वनडे टीम में वापसी हुई है।

Mashrafe Mortaza
तीन मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैच के लिए मोहम्मद नईम शेख और आफिफ हुसैन को पहली बार राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है।

Bangladesh Cricket Team
बांग्लादेश को एक से छह मार्च तक सिल्हट में तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाबवे की मेजबानी करनी है। इसके बाद दोनों टीमें नौ और 11 मार्च को दो मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलेंगी।

Mashrafe Mortaza
बांग्लादेश टीम : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, नजमुल हुसैन शंतो, महमूदुल्ला, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिटन कुमार दास, तैजुल इस्लाम, आफिफ हुसैन, मोहम्मद नईम शेख, अल अमीन हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, शैफुल इस्लाम, मेहदी हसन मिराज, मुस्ताफिजुर रहमान।