Connect with us

खेल

IPL 2022: आईपीएल के LIVE मुकाबले में जागा धोनी का फुटबॉल प्रेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

IPL 2022: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फुटबॉल प्रेम किसी से छिपा नहीं है। वो क्रिकेट प्रैक्टिस के दौरान भी अपनी फुटबॉल स्किल्स फैंस को दिखाते रहते हैं। इस बार तो उन्होंने अपनी फुटबॉल स्किल्स लाइव मैच के दौरान ही दिखा दी। ये नजारा चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (CSK vs KKR) के बीच शनिवार को खेले गए मुकाबले में देखने को मिला।

Published

on

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फुटबॉल प्रेम किसी से छिपा नहीं है। वो क्रिकेट प्रैक्टिस के दौरान भी अपनी फुटबॉल स्किल्स फैंस को दिखाते रहते हैं। इस बार तो उन्होंने अपनी फुटबॉल स्किल्स लाइव मैच के दौरान ही दिखा दी। ये नजारा चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (CSK vs KKR) के बीच शनिवार को खेले गए मुकाबले में देखने को मिला। IPL 2022 सत्र के पहले मुकाबले में धोनी मुबंई के वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट बॉल से फुटबॉल खेलते दिखाई दिए। धोनी के क्रिकेट बॉल से फुटबॉल खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, KKR की पारी का चौथा ओवर एडम मिल्ने कर रहे थे। मिल्ने की तीसरी गेंद पर रहाणे ने डिफेंसिव शॉट खेला और गेंद धोनी के पास चली गई। धोनी गेंद को हाथ से उठाने की बजाए उसे फुटबॉल खेलने के अंदाज दोनों पैरों से ड्रिबल करने लगे। बता दें कि जब धोनी मैदान पर बैटिंग करने उतरे तो उन्हें पूरे स्टेडियम ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। उन्होंने मैच में नाबाद हाफ सेंचुरी जड़ते हुए जबर्दस्त अंदाज में आगाज भी किया है।

KKR ने CSK को दी मात

वानखेड़े स्टेडियम में खले गए आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से मात दे दी। मैच के दौरान मुश्किल समय में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने50 रन और जाडेजा ने 26 रन की साहसिक पारी खेल टीम को पांच विकेट पर 131 रन तक पहुंचाया। जवाब में कोलकाता के अजिंक्य रहाणे ने 44 रन से मिली अच्छी शुरुआत का फायदा उठाते हुए 18.3 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन2 mins ago

An Action Hero Movie Review: “बिन बात का है ये एक्शन हीरो”, फिल्म की कहानी तार्किक, बौद्धिक, इमोशन और एक्शन के स्तर पर कहीं भी टिकती नहीं

मनोरंजन14 mins ago

Anupama 2 December 2022: अनुपमा को सबक सिखाने के लिए डिंपी का सहारा लेगी पाखी, वनराज के सामने रोएगी अपना रोना

Modi putin
दुनिया28 mins ago

NATO : क्या भारत को नाटो में शामिल करना चाहता है अमेरिका? रूसी विदेश मंत्री ने खोली अमेरिकी प्लान की पोल

मनोरंजन36 mins ago

#ShahRukhKhan: शाहरुख खान ने सफेद चादर लपेट सादगी से किया उमराह, तस्वीरे देख फैंस ने किया कुछ यूं रिएक्ट

देश56 mins ago

NIA Arrests Harpreet Singh : एनआईए ने आतंकी हरप्रीत सिंह को मलेशिया से वापस आने पर किया गिरफ्तार, लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट में है मुख्य आरोपी

Advertisement