इंग्लैंड के साथ यह आम सीरीज नहीं होगी : होल्डर

उन्होंने कहा, “लेकिन हमें इसे लेकर आगे बढ़ना होगा और इस मुश्किल समय में स्थितियों का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने की कोशिश करनी चाहिए।”

Avatar Written by: June 11, 2020 4:22 pm

मैनचेस्टर। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज कोरोनावायरस के कारण बनाए गए नियमों के चलते आम द्विपक्षीय सीरीज नहीं होगी। यह तीन मैचों की टेस्ट सीरीज कोविड-19 के बाद शुरू होने वाली पहली सीरीज होगी। विंडीज की टीम सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है।

होल्डर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, “इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज आम द्विपक्षीय सीरीज नहीं होगी, लेकिन अंत में विश्व क्रिकेट को लेकर हम इस स्थिति में हैं, इस समय में विश्व की स्थिति भी यही है। इसमें कोई शक नहीं है कि आगे यह अलग होगी।” उन्होंने कहा, “लेकिन हमें इसे लेकर आगे बढ़ना होगा और इस मुश्किल समय में स्थितियों का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने की कोशिश करनी चाहिए।”

इन दोनों टीमों के बीच पिछली सीरीज विंडीज में खेली गई थी जिसमें मेजबान टीम 2-1 से सीरीज जीतने में सफल रही थी। होल्डर ने कहा कि इंग्लैंड बेशक अच्छी टीम है लेकिन उनकी टीम एक बार फिर पिछले परिणाम को दोहरा सकती है। उन्होंने कहा, “वेस्टइंडीज की टीम प्रेरित और उत्साहित है। पहली वाली सीरीज में, खासकर इंग्लैंड के खिलाफ लोगों ने सीरीज से पहले काफी बातें कहीं थीं और इससे हमें एक वेस्टइंडीज टीम के तौर पर काफी ऊर्जा मिली थी।”

Jason Holder

उन्होंने कहा, “कौन जानता है कि यह कुछ गंभीर है जिसे हम इसे आगे ले जा सकते हैं और हमें कुछ सकारात्मक ऊर्जा मिले। एक बार जब हम बैठ कर चर्चा करेंगे और देखेंगे कि हर किसी का दिमाग कहां है, इसके बाद हम अपने प्लान बनाएंगे।”

पहला टेस्ट मैच आठ से 12 जुलाई के बीच एजेस बाउल में खेला जाना है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost