Connect with us

खेल

PAK vs NZ 1st T20 Semi-Final: पाकिस्तान की जीत पर पागल हुए ये पूर्व क्रिकेटर, स्टूडियो में किया कुछ ऐसा, Video Viral

PAK vs NZ 1st T20 Semi-Final: वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक, वकार युनूस, वसीम अकरम और मिस्बाह उल हक ने लाइव टीवी पर जमकर थिरक रहे है। इसके अलावा सभी पूर्व खिलाड़ी चश्मा लगाकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि ये सभी पूर्व क्रिकेटर पाकिस्तानी ए स्पोर्ट्स चैनल पर बतौर एक्सपर्ट्स के तौर पर शामिल हुए थे।

Published

नई दिल्ली। बुधवार को सिडनी में खेले गए  टी-20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हरा दिया। पाकिस्तान ने कीवी टीम को 7 विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री कर ली है। इसके साथ ही पाकिस्तान फाइनल में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई है। बता दें कि 2009 के बाद यानी 13 साल बाद पाकिस्तान टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची है। वहीं सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को पटखनी देने के बाद पाकिस्तान में जश्न का माहौल है। इसी क्रम में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने टीम की जीत पर फूले नहीं समा पाए। दरअसल पाकिस्तान द्वारा न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराने पर पूर्व पाक खिलाड़ी जमकर थिरकने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

NZ vs Pak

वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक, वकार युनूस, वसीम अकरम और मिस्बाह उल हक ने लाइव टीवी पर जमकर थिरक रहे है। इसके अलावा सभी पूर्व खिलाड़ी चश्मा लगाकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि ये सभी पूर्व क्रिकेटर पाकिस्तानी ए स्पोर्ट्स चैनल पर बतौर एक्सपर्ट्स के तौर पर शामिल हुए थे। इसी दौरान जब पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को मात दी तो लाइव टीवी ये सभी खिलाड़ी डांस करने लगे।

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और वीडियो को खूब वायरल भी कर रहे है।

बता दें कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग करने का फैसला लिया। कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 153 रनों का टारगेट दिया। जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 5 बॉल शेष रहते हुए टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया और फाइनल के लिए अपना टिकट भी पक्का कर लिया। वहीं दूसरा सेमीफाइनल कल 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड ओवल में होगा। जो भी टीम विजय प्राप्त करेगी वो फाइनल में पाकिस्तान के साथ भिड़ेगी। बता दें कि फाइनल मैच 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement