साउथैम्पटन टेस्ट : पाकिस्तान ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी

पाकिस्तान(Pakistan) की टीम इस मैच वापसी करना चाहेगी और सीरीज में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में अपने नाम करना चाहेगी। पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट(Test Match) के लिए अपनी अंतिम एकादश में एक बदलाव किया है।

Avatar Written by: August 13, 2020 4:10 pm

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने यहां एजेस बाउल मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में गुरुवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इंग्लैंड की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में पहला मैच तीन विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुई है और उसकी नजरें इस मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त लेने पर लगी हुई हैं।

Eng Pak
वहीं, पाकिस्तान की टीम इस मैच वापसी करना चाहेगी और सीरीज में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में अपने नाम करना चाहेगी। पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी अंतिम एकादश में एक बदलाव किया है। मेहमान टीम ने शादाब खान की जगह फवाद आलम को टीम में शामिल किया है। फवाद की 11 साल बाद पाकिस्तान टीम में वापसी हुई है।

Eng Pak cricket

वहीं, इंग्लैंड ने अपने अंतिम एकादश में दो बदलाव किया है। मेजबान टीम ने बेन स्टोक्स की जगह जैक क्रॉवले को और जोफ्रा आर्चर की जगह सैम कुरेन को मौका दिया है

टीमें :

पाकिस्तान : अजहर अली (कप्तान), शान मसूद, अबिद अली, बाबर आजम, अशद शफीक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फवाद आलम, यासिर शाह, मोहम्मद अब्बास, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह

Pak Eng Cricket
इंग्लैंड : जोए रूट (कप्तान), रोरी बर्न्‍स, डोमिनिक सिब्ले, जैक क्रॉवले, ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, डोमिनिक बेस, सैम कुरेन, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

Support Newsroompost
Support Newsroompost