Connect with us

खेल

Pakistan vs England T20 Series: फिर उड़ा पाकिस्तान का मजाक!, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान ने खोली ‘पोल’, देखें Video

Pakistan vs England T20 Series: दरअसल, सोशल मीडिया पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पाकिस्तान को लेकर ऐसी बात कहते दिखाई दे रहे हैं जिससे सभी का ध्यान उनपर आ गया है।

Published

Pakistan vs England T20 Series

नई दिल्ली। भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान अक्सर चर्चा में रहता है। कभी पाकिस्तानी सरकार से जुड़े लोग ऐसे बयान दे देते हैं जिससे उनका देश चर्चा में आ जाता है। तो कभी अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान अपनी फजीहत करा लेते है। अब एक बार फिर भारत का ये पड़ोसी देश चर्चा में है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पाकिस्तान को लेकर ऐसी बात कहते दिखाई दे रहे हैं जिससे सभी का ध्यान उनपर आ गया है।

Pakistan vs England T20 Series.

बता दें, 7 टी20 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने पाकिस्तान (Pakistan) को 4-3 के अंतर से मात दी है। इस मुकाबले में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अलावा पाकिस्तान के ऐसे खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। पाकिस्तान को हराने के बाद जब इंग्लैंड टीम के कप्तान मोईन अली पत्रकारों के पास सवालों के लिए पहुंचे तो उन्होंने खाने को लेकर अजीब बयान दिया।

लाहौर को लेकर कही ये बात

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में सीरीज जीत के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए मोईन अली ने कहा कि उन्हें लाहौर का खाना अच्छा नहीं लगा। अली कहते हैं कि इससे अच्छा कराची का खाना था। इस दौरान मोईन अली लाहौर के खाने को लेकर निराश नजर आए। इसके आगे अली कहते हैं कि खाने के अलावा देखा जाए तो पाकिस्तान में सुरक्षा इंतजाम अच्छे थे।

यहां आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली इस सीरीज में इंग्लैंड के नियमित कप्तान जोस बटलर नहीं खेले थे। इस सीरीज के लिए जोस बटलर की जगह मोईन अली को कप्तानी सौंपी गई थी। खैर अब मोईन अली का बयान काफी चर्चा में है। लोग पाकिस्तान को ट्रोल करते हुए मजाक बना रहे हैं कि देश मेहमान खिलाड़ियों के लिए अच्छे खाने की भी व्यवस्था नहीं कर सकता।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement