KKR के प्रशंसक ने किया पैट कमिंस का स्वागत, तोहफे में दिया ये खास गिफ्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन में सबसे महंगे खिलाड़ी बने आस्ट्रेलिया के पैट कमिंस को भारत दौरे पर आने पर फ्रेंचाइजी के एक प्रशंसक ने 2015 आईपीएल की जर्सी भेंट में दी है।

Written by: January 15, 2020 8:15 am

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन में सबसे महंगे खिलाड़ी बने आस्ट्रेलिया के पैट कमिंस को भारत दौरे पर आने पर फ्रेंचाइजी के एक प्रशंसक ने 2015 आईपीएल की जर्सी भेंट में दी है। कमिंक को कोलकाता ने इस साल 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा है। वह आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं।

Pat Cummins

कमिंस इससे पहले भी कोलकाता के लिए खेल चुके हैं। प्रशंसक ने 2015 की फ्रेंचाइजी की वो जर्सी कमिंस को तोहेफ में दी है जिस पर उनका नाम लिखा है। कमिंस 2014 और 2015 में कोलकाता के लिए खेल चुके हैं।

कमिंस ने कहा, “मैं यहां भारत आकर खुश हूं। मैं यहां एक प्रशंसक से मिला जिसने मुझे कोलकाता की 2015 की जर्सी तोहेफे में दी। इसने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। मैं आने वाले सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।”

Pat Cummins

उन्होंने कहा, “ईडन गार्डन्स की मेरे पास कुछ यादें हैं। बच्चे के तौर पर मैंने यहां काफी क्रिकेट देखी है। मुझे यह स्टेडियम बेहद पसंद है।”