पीवी सिंधू ने ट्वीट कर किया रिटायरमेंट का ऐलान, सच्चाई सुन हैरान रह जाएंगे आप

PV Sindhu : भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक चौकाने वाला ट्वीट किया। जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर रिटायर (Retirement) के बारे में बताया।

Avatar Written by: November 2, 2020 4:29 pm
pv sindhu

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक चौकाने वाला ट्वीट किया। जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर रिटायर (Retirement) के बारे में बताया। जिसे देख सब हैरान रह गए। लेकिन इस ट्टीट के पीछे की सच्चाई जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

PV Sindhu

सिंधु ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं लंबे समय से सोच रही थी कि अपनी भावनाओं को लेकर सामने आ जाउं। मैं मानती हूं कि मैं काफी संघर्ष कर रही थी। यह गलत है मैं जानती इसलिए आज लिख रही हूं। मैं जानती हूं जब तक आप यह पोस्ट पढ़ेंगे अंत में आप कंफ्यूज और हैरान रह जाएंगे। इस महामारी ने मेरी आंखें खोल दी, मैं सबसे ताकतवर विरोधी के लिए मैं तैयारी कर सकती हूं दबाव में खेल सकती हूं, पहले भी किया था फिर कर सकती हूं, लेकिन मैं ऐसे वायरस को कैसे मात दूं जो दिखता ही नहीं। हम महीनों से घर पर हैं और जब भी बाहर जाते हैं तो सोचते हैं। इस दौरान कई दिल तोड़ने वाली कहानियां सुनकर मैं खुद से सवाल करने को मजबूर हो गई। डेनमार्क ओपन आखिरी कड़ी था।’

बता दें कि कुछ दिन पहले खबरे आई थीं कि सिंधु के अपने परिवार और कोच पुलैला गोपीचंद के साथ रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं और इसी कारण वह लंदन चली गई हैं। हालांकि इसके बाद सिंधु ने ट्वीट करके सफाई दी कि थी कि वह अपनी ट्रेनिंग के कारण लंदन गई हैं और उनका परिवार या कोच से कोई विवाद नही है।