अफरीदी की फाउंडेशन में दान की अपील के बाद, सोशल मीडिया पर उठे हरभजन और युवराज पर सवाल

कोरोना संकट के बीच भारतीय स्टार क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर कुछ सवालों का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि उन्होंने हाल ही में भारतीय नागरिकों से पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को दान करने का आग्रह किया था।

Written by: April 1, 2020 2:18 pm

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच भारतीय स्टार क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर कुछ सवालों का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि उन्होंने हाल ही में भारतीय नागरिकों से पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को दान करने का आग्रह किया था। ये फाउंडेशन घातक महामारी कोरोनवायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने में परिवारों की मदद कर रही है।

harbhajan yuvraj afridi

हाल ही में हरभजन सिंह ने ट्विटर पर युवराज सिंह और वसीम अकरम को टैग करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- “दुनिया बेहद परीक्षा लेने वाले और अभूतपूर्व दौर से गुजर रही है। हमारी मदद @SAfridiOfficial @SAFoundation कर रही है। ग्रेट वर्क, प्लीज उनके साथ हाथ मिलाइए और योगदान दीजिये।”

वहीं युवराज ने इसपर ट्वीट किया-  “यह काफी मुश्किल समय है। यह समय है जब हम एक दूसरे के साथ आएं खासकर उनके जिनको जरूरत है। अपना फर्ज निभाते हैं। मैं शाहिद अफरीदी और एसएएफ संस्था का समर्थन करता हूं। कृपया डोनेटकोरोना डॉट कॉम पर दान दीजिए। घर में रहिए।”

वीडियो में युवराज सिंह ने दान में हरभजन की भूमिका का भी जिक्र किया है। उनका यह भी कहना है कि उनका अपना फाउंडेशन YouWeCan अफरीदी की फाउंडेशन से जुड़ा हुआ है और वे वायरस से लड़ने के लिए एक साथ आए हैं।

former India batsman Yuvraj Singh

इस पूरे मामले पर अब सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी और सवालों का सामना भी इन खिलाडियों को करना पड़ रहा है। ट्विटर पर जमकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। देखिये कुछ ट्वीट्स-