India vs England: टीम में सिलेक्शन होने पर तेवतिया का बयान, कहा- मुझे भरोसा नहीं हुआ…

India vs England: ऑल राउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Teotia) ने बताया कि जब उन्हें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उनके भारतीय टीम में चयन के बारे में बताया तो उन्हें इस बात पर भरोसा नहीं हुआ और लगा कि चहल उनके साथ मजाक कर रहे हैं।

आईएएनएस Written by: February 22, 2021 12:38 pm
Rahul Tewatia

नई दिल्ली। ऑल राउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Teotia) ने बताया कि जब उन्हें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उनके भारतीय टीम में चयन के बारे में बताया तो उन्हें इस बात पर भरोसा नहीं हुआ और लगा कि चहल उनके साथ मजाक कर रहे हैं। तेवतिया, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से शुरु होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

तेवतिया ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “जब चहल भाई ने मुझे टीम में चयन के बारे में बताया तो मुझे लगा वह मजाक कर रहे हैं। मुझे नहीं लगा था कि मेरा चयन इस वक्त होगा। मोहित शर्मा भी मेरे कमरे में आए और उन्होंने मुझे यह खबर दी।”

Rahul Tewatia2

उन्होंने कहा, “जीवन में हमेशा चुनौतियां रहती हैं। हरियाणा के तीन स्पिनर भारत के लिए खेल चुके हैं जिनमें अमित मिश्रा, चहल और जयंत यादव के नाम शामिल हैं। लोगों ने आईपीएल के बाद मुझे देखना शुरु किया। मुझे लगा कि अगर मैं अच्छा करूंगा तो मेरा चयन भारतीय टीम में होगा।” भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेली जानी है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost