Connect with us

खेल

IPL 2022: शराबी क्रिकेटर के बारे में युजवेंद्र चहल ने किया दिल दहला देने वाला खुलासा, बोले- मुझे 15वीं मंजिल से लटका दिया था

IPL 2022: चहल अपनी गेंदबाजी को लेकर तो हमेशा चर्चा में बने ही रहते हैं मगर मैदान के बाहर भी उनके चर्चे रहते हैं। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अश्विन, चहल के साथ करुण नायर क्रिकेट को लेकर चर्चा करते दिख रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। हरियाणा के जींद के छोरे युजवेंद्र चहल आईपीएल में लंबे समय से अपना कमाल दिखा रहे हैं। युजवेंद्र चहल सीजन-15 से पहले तक आरसीबी का हिस्सा हुआ करते थे। मगर इस सीजन में चहल राजस्थान रॉयल्स की ओर से अपनी फिरकी गेंदबाजी से विरोधी टीम के खिलाड़ियों के छक्के छुड़ा रहे हैं। चहल अपनी गेंदबाजी को लेकर तो हमेशा चर्चा में बने ही रहते हैं मगर मैदान के बाहर भी उनके चर्चे रहते हैं। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अश्विन, चहल के साथ करुण नायर क्रिकेट को लेकर चर्चा करते दिख रहे हैं। वीडियो में चहल ने एक ऐसा किस्सा शेयर किया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

चहल वीडियो में कहते हैं, ‘मैंने यह स्टोरी कभी सुनाई नहीं है, लेकिन अब लोग इसके बारे में जानेंगे। यह 2013 की बात है, जब मैं मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा था। हमारा एक मैच बैंगलोर में था। मैच के बाद एक गेट-टुगेदर था। तो वहां एक खिलाड़ी था, जो शराब के नशे में था मगर मैं उसका नाम नहीं लूंगा। वह बहुत ज्यादा नशे में था। वह काफी देर से मुझे घूर रहा था, फिर उसने मुझे बुलाया।’


चहल ने आगे बताया कि ‘वह मुझे बाहर ले गया और बालकनी से मुझे टांग दिया। मेरे हाथ उसके गले पर लिपटे हुए थे। उसने मुझे 15वीं मंजिल से नीचे लटका दिया था। अचानक वहां मौजूद बहुत से लोग आए, उन्होंने इस पूरी स्थिति को संभाला। मैं बेहोश सा हो गया था, मुझे लोगों ने पानी दिया। तो यह ऐसी घटना थी जिसको लेकर मुझे लगता है कि मैं बाल-बाल बचा था। थोड़ी सी गलती होती और मैं नीचे गिर गया होता।’ युजवेंद्र चहल के इस किस्से को सुनने के बाद फैंस को भी एक बड़ा झटका लगा है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement