टेनिस : टाटा ओपन के सेमीफाइनल में हारी रामनाथन-पूरब की जोड़ी

शनिवार देर रात सम्पन्न हुए इस मुकाबले में रामकुमार और पूरब को इजरायल के जोनाथन इर्लिच और बेलारूस के आंद्रेई वासीलेवस्की ने सीधे सेटों में 7-6, 6-4 से हराया।

Avatar Written by: February 9, 2020 12:28 pm

नई दिल्ली। भारत के रामकुमार रामनाथन और पूरब राजा की जोड़ी यहां के महालुंगे बालेवाड़ी स्टेडियम में जारी टाटा ओपन महाराष्ट्र के तीसरे संस्करण के सेमीफाइनल में हार गई। शनिवार देर रात सम्पन्न हुए इस मुकाबले में रामकुमार और पूरब को इजरायल के जोनाथन इर्लिच और बेलारूस के आंद्रेई वासीलेवस्की ने सीधे सेटों में 7-6, 6-4 से हराया।

Ramkumar Ramanathan and Purav Raja
इसी के साथ दक्षिण एशिया के इस एकमात्र एटीपी टूर टूर्नामेंट में भारत की चुनौती समाप्त हो गई। रविवार को होने वाले फाइनल में इर्लिच और वासीलेवस्की का सामना स्वीडन के आंद्रे गोरांसन और इंडोनेशिया के क्रिस्टोफर रुंगकाट से होगा। एकल मुकाबलों का फाइनल चेक गणराज्य के जिरी वेस्ले और बेलारूस के इगोर जेरासिमोव के बीच होगा।

Ramkumar Ramanathan and Purav Raja one
वेस्ले ने पहले सेमीफाइनल में पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी करते हुए दूसरे सीड रिकार्डस बेरांकिस को 6-7 (8-10), 7-6 (7-3), 7-6 (9-7) से हराया जबकि जेरासिमोव ने दूसरे सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को 7-6 (7-2), (6-4) से हराया।