IPL 2020 : रोहित और पोलार्ड ने मुंबई को दिया मजबूत स्कोर और बिगाड़ दिया पंजाब का प्लान

IPL 2020 : कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार अर्धशतक और फिर केरोन पोलार्ड (kieron pollard) की तूफानी पारी के दम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुरुवार को यहां के शेख जाएद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में आईपीएल मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 48 रनों से हरा दिया।

Avatar Written by: October 2, 2020 11:51 am
hardik pandya

नई दिल्ली। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार अर्धशतक और फिर केरोन पोलार्ड (kieron pollard) की तूफानी पारी के दम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुरुवार को यहां के शेख जाएद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में आईपीएल मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 48 रनों से हरा दिया। इस बार उनको हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का भी साथ मिला जिसने किंग्स इलेवन पंजाब का पूरा प्लान बिगाड़ दिया। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में पोलार्ड ने 20 गेंदों पर 47 रन ठोक दिए, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

ipl 2020

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में भी पोलार्ड ने 24 गेंदों पर 60 रन जड़ दिए थे, जिसमें 3 चौके और 5 छक्के उड़ाए। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस की पारी के आखिरी ओवर में पोलार्ड ने लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए। पोलार्ड के सामने तब पंजाब के स्पिनर कृष्णप्पा गौतम गेंदबाजी कर रहे थे।

Mumbai Indians vs Kings XI Punjab

मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 45 गेंद में 70 रन बनाए, लेकिन मुंबई को पोलार्ड और हार्दिक पंड्या की तूफानी बैटिंग ने 191 रनों के स्कोर तक पहुंचाया। रोहित शर्मा के शानदार अर्धशतक के बाद आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या के बल्ले से आतिशी अंदाज में रन निकले। पोलार्ड और पंड्या ने मनचाहे अंदाज में चौके छक्के जड़े। दोनों ने सिर्फ 25 गेंद में 67 रन जोड़ डाले।

मुंबई ने आखिरी ओवर में 25 रन बनाए जब पोलार्ड ने कृष्णप्पा गौतम की आखिरी तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाए। पोलार्ड और पंड्या ने 19वें ओवर में 19 और 18वें ओवर में 18 रन बनाए। मुंबई का स्कोर 14वें ओवर के आखिर में तीन विकेट पर 87 रन था, लेकिन पोलार्ड और रोहित ने मिलकर ताबड़तोड़ रन बरसाए। इसके बाद हार्दिक पंड्या ने इस पर चार चांद लगा दिए और मुंबई इंडियंस के बड़े स्कोर के आगे पंजाब की टीम चित हो गई।

Support Newsroompost
Support Newsroompost