IPL 2020 : चेन्नई के साथ भिड़ंत मजेदार होती है, मैंने हमेशा लुत्फ लिया : रोहित शर्मा

IPL 2020 : आईपीएल(IPL 2020) के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) के बीच यहां के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले मौजूदा विजेता मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा पसंद करते हैं।

Avatar Written by: September 19, 2020 1:20 pm
Mahendra Singh Dhoni And Rohit Sharma

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यहां के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले मौजूदा विजेता मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा पसंद करते हैं। रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर जारी किए गए एक वीडियो में कहा, “चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा से मजेदार रहा है, हम इस लड़ाई का लुत्फ लेते हैं। लेकिन जब हम मैच खेलते हैं तो यह बाकी विपक्षी टीम की तरह ही एक टीम है। हम इसी तरह आगे जाते हैं और किसी विपक्षी टीम अभिभूत नहीं होते हैं।” हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह सबसे ज्यादा पसंद करने वाली दो टीमों के बीच का मुकाबला है।

ipl-13
हार्दिक ने कहा, “यह वो मैच है जिसका लोगों को इंतजार रहता है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स वो फ्रेंचाइजी हैं जिन्हें प्रशंसक सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और इसलिए यह मैच विशेष बन जाता है।”

Rohit Sharma
आईपीएल के पिछले सीजन में इन दोनों टीमों के बीच में ही फाइनल मैच हुआ था जहां मुंबई ने जीत हासिल कर चौथी बार खिताब उठाया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost