कोरोना संकट के बीच सचिन तेंदुलकर ने बढ़ाये मदद के हाथ, 4000 लोगों को दी वित्तीय मदद

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान आर्थिक रूप से कमजोर करीब 4000 लोगों की सहायता के लिए दान दिया है। इनमें बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के बच्चे भी शामिल हैं।

Written by: May 9, 2020 11:20 am

मुंबई। दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान आर्थिक रूप से कमजोर करीब 4000 लोगों की सहायता के लिए दान दिया है। इनमें बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के बच्चे भी शामिल हैं। सचिन ने यह दान मुंबई स्थित गैर-लाभकारी संगठन हाई फाइव यूथ फाउंडेशन को दिया है।

sachin tendulkar marathon

संगठन ने इसके लिए ट्विटर पर सचिन का शुक्रिया अदा किया। संस्था ने ट्विटर पर लिखा, ” धन्यवाद सचिन, एक बार फिर साबित हो रहा है कि खेल करुणा को प्रोत्साहित करता है! हमारे कोविड-19 फंड में आपने जो दान दिया है, उससे हमें 4000 कमजोर लोगों को वित्तीय सहायता प्रदान करने में मदद मिलेगी। जिनमें बीएमसी स्कूल के बच्चे भी शामिल हैं। हमारे उभरते खिलाड़ी आपको धन्यवाद देते हैं, लिटिल मास्टर।”

47 वर्षीय सचिन ने भी संगठन को सराहनीय काम के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ” दैनिक वेतन भोगी परिवारों के समर्थन में आपके प्रयासों के लिए टीम को शुभकामनाएं।”

इससे पहले सचिन ने कोविड-19 के खिलाफ अपना योगदान देते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रत्येक को 25-25 लाख रुपये का दान दिया था।