Road Safety World Series: आज मैदान पर उतरेंगे सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Road Safety World Series: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का पहला मुकाबला आज होना है। जिसमें भारत की तरफ से लंबे समय बाद एक बार फिर से दुनिया की सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग जोड़ी में से एक सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग मैदान पर नजर आएंगे।

Avatar Written by: March 5, 2021 11:27 am
sachin

नई दिल्ली। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का पहला मुकाबला आज होना है। जिसमें भारत की तरफ से लंबे समय बाद एक बार फिर से दुनिया की सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग जोड़ी में से एक सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग मैदान पर नजर आएंगे। ये दोनों धुरंधर पारी की शुरुआत करने उतरेंगे। इतना ही नहीं, तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर मैदान में उतरने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

Sachin Tendulkar

सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने की खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, ”भारत के लिए मैदान पर कदम रखने से मुझे हमेशा खुशी मिलती है। अपने देश के लिए खेलने के लिए तत्पर हूं और रोड सेफ्टी के बारे में जागरूकता फैला रहे हैं।”

road safety series 2021

आपको बता दें कि रोड सेफ्टी सीरीज 5 मार्च से 21 मार्च तक खेली जाने वाली है। इसमें कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सीरीज को खेला जाना है। पहला मैच बांग्लादेश की टीन के साथ खेला जाना है। इस बहुचर्चित सीरीज का आगाज रायपुर के शहीद वीरनारायण स्टेडियम में होना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस सीरीज का शुभआरंभ करने वाले हैं। वहीं, आधे महीने तक चलने वाली इस सीरीज में भारत, बंग्लादेश, श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की टीमें हिस्सा लेंगी।

आपको बता दें कि इस सीरीज में सिर्फ वही खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं, जो क्रिकेट को अलविदा कह चुके है। इस सीरीज में जो दिग्गज खिलाड़ी नजर आने वाले हैं, उनका नाम है- भारत के दिग्गज सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, इरफान पठान, वीरेंद्र सहवाग, ऑलराउंडर यूसुफ पठान, विकेटकीपर नमन ओझा और तेज गेंदबाज आर विनय कुमार।

Support Newsroompost
Support Newsroompost