मोहम्मद शमी ने डाली बेटी की सरस्वती पूजा की फोटो, हो गए ट्रोल

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। शमी ने अपनी बेटी की सरस्वती पूजा करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसके बाद ट्रोल्स ने उन्हें निशाना बना लिया।

Written by: February 5, 2020 11:01 am

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। शमी ने अपनी बेटी की सरस्वती पूजा करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसके बाद ट्रोल्स ने उन्हें निशाना बना लिया। इस समय भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड में खेल रहे शमी ने अपनी बेटी की फोटो के साथ लिखा, “आप बहुत प्यारी लग रही हो बेटा। बहुत सारा प्यार। भगवान आपको अपना आशीर्वाद दे।”

Mohammed Shami, indian Blower

इस तस्वीर में मोहम्मद शमी की बेटी आयरा पीली साड़ी में नजर आ रही हैं। अंदाजा लगाया जा रहा था कि मासूम आयरा की यह तस्वीर बसंत पंचमी के त्यौहार पर सरस्वती पूजा के मौके पर क्लिक की गई है।

इसके बाद ट्रोल्स ने उन पर जमकर नकारात्मक कमेंट किए। ट्रोल्स को बर्दाश्त नहीं हुआ कि शमी की बेटी अलग धर्म की होने के बाद भी पूजा कर रही है।एक यूजर ने लिखा, “एक मुस्लिम होने के नाते आपको पूजा में हिस्सा नहीं लेना चाहिए।” एक अन्य ने लिखा, “भाई शमी, अपने नाम के आगे मोहम्मद नहीं लगाओ। मेरी यह आपसे अपील है।”

Mohammed Shami

नकारात्मक कमेंट करने वालों से जुदा कई लोगों ने शमी की तारीफ भी की। एक यूजर ने लिखा, “प्यार के सच्चे दूत।”