शेन वार्न का फूटा गुस्सा, कहा- दूसरे मैच में मिली हार, आस्ट्रेलिया के लिए तमाचा

पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में मिली हार के बाद आस्ट्रेलियाई टीम (Australia Team) की खिंचाई की है और कहा है कि यह हार पांच बार की विश्व विजेता के चेहरे पर तमाचा है।

Avatar Written by: September 14, 2020 8:05 pm
shane warne

नई दिल्ली। पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में मिली हार के बाद आस्ट्रेलियाई टीम (Australia Team) की खिंचाई की है और कहा है कि यह हार पांच बार की विश्व विजेता के चेहरे पर तमाचा है। इंग्लैंड ने ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान (Old Trafford Cricket Ground) पर खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ कम स्कोर का बचाव किया और सीरीज 1-1 से बराबर की।

shane_warne

वार्न ने स्काई स्पोर्टस से बात करते हुए कहा, आस्ट्रेलिया ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है और इसलिए पहले टी-20 मैच में जो विकेटों का पतन हुआ था उसके लिए यह बहाना ठीक है, हालांकि उसने उनको सीरीज से हाथ धुलवा दिया था।

पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, वह अभी तक काफी अच्छा कर रहे थे लेकिन यह हार उनके मुंह पर अच्छा तमाचा है। वह इस तरह के मैचों को जीतने पर गर्व महसूस करते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। वह काफी नहीं थे। सिर्फ एरॉन फिंच ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने दम दिखाया। इंटरनेशनल समर से आखिरी दिन से पहले सीरीज 1-1 से बराबर है। यह कहानी किसने लिखी?

shane warne

आस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 232 रनों की जरूरत थे लेकिन वो सिर्फ 207 रन ही बना सकी। टीम के लिए कप्तान फिंच ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए। सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच बुधवार को खेला जाएगा।