Gujarat Titans: शुभनम गिल ने गुजरात टाइटंस को कहा अलविदा?, फ्रैंचाइजी ने ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

Gujarat Titans: आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने पहली बार भाग लेते हुए सीजन को अपने नाम किया। गुजरात की इस जीत में भारत के उभरते हुए बल्लेबाज शुभनम गिल ने भी अहम योगदान दिया था।

Avatar Written by: September 17, 2022 7:00 pm
shubhnam Gill

नई दिल्ली। भारतीय टीम में वर्तमान समय के सबसे जूझारू बल्लेबाज शुभनम गिल के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शुभनम गिल साल 2022 में आईपीएल में डेब्यू करने वाली विनर टीम गुजरात टाइटंस की टीम के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन अब वो आने वाले साल 2023 में इस टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। इस बात की जानकारी गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी के ऑफिशियल अकाउंट से दी। जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने पहली बार भाग लेते हुए सीजन को अपने नाम किया। गुजरात की इस जीत में भारत के उभरते हुए बल्लेबाज शुभनम गिल ने भी अहम योगदान दिया था। उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए कुल 16 मैचों में 483 रन बनाए। गुजरात से पहले शुभनम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े थे।

गुजरात टाइटंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शुभनम गिल को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि, “आपका सफर यादगार रहा है। आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं।” इसके बाद गिल ने भी इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए हार्ट वाली इमोजी बनाई है। बता दें कि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये ट्वीट किसी प्रमोशन का हिस्सा है गिल सच में गुजरात को अलवीदा कह चुके हैं।

गुजरात टाइटंस ने अपने प्री ऑक्शन में हार्दिक पांड्या और अफगान खिलाड़ी राशिद खान के साथ 8 करोड़ की भारी रकम के साथ अपनी टीम में जोड़ा था। पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस के लिए शुभनम गिल ने भी शानदार रन बनाए थे। जैसा कि उपर बता चुके हैं। अब इतने शानदार प्रदर्शन के बाद गुजरात टाइटंस का ये फैसला सबको हैरान कर रहा है। फिलहाल अब आने वाले दिनों में ये देखना बाकी होगा कि शुभनम गिल का इसके बाद अगला कदम क्या होगा?