Connect with us

खेल

Ind Vs SA T20 Match: गुवाहाटी में भारत अफ्रीका टी20 मैच के दौरान जब मैदान पर निकल आया जहरीला सांप, मचा हड़कंप (Video)

Ind Vs SA T20 Match: मैदान में अचानक सांप देखकर हर कोई हैरान रह गया। जिसके बाद ग्राउंड स्टाफ की मदद से सांप को पकड़कर मैदान से बाहर ले जाया गया। राहत की बात ये रही कि जहरीले सांप के मिलने पर किसी खिलाड़ी या फैंस को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा। वहीं सोशल मीडिया पर गुवाहाटी मैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार को गुवाहटी में खेला गया। दूसरे मुकाबले में अफ्रीका टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। जिसके बाद टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी। लेकिन मैच के बीच में अचानक हड़कंप मच गया। इसके चलते कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ा। दरअसल, 8 ओवर में मैदान में जहरीला सांप देखा गया। जिसकी वजह से मैच को कुछ देर के लिए रोकना भी पड़ा। उस वक्त क्रीज पर कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल मौजूद थे। बता दें कि अक्सर आपने मैदान क्रिकेट फैंस में घुसने या फिर तकनीकी खराबी, बारिश के चलते मैच को बीच में रोकने की खबर सुनी होगी। लेकिन पहली मर्तबा है कि जब मैदान में सांप घुसा गया हो।


मैदान में अचानक सांप देखकर हर कोई हैरान रह गया। जिसके बाद ग्राउंड स्टाफ की मदद से सांप को पकड़कर मैदान से बाहर ले जाया गया। राहत की बात ये रही कि जहरीले सांप के मिलने पर किसी खिलाड़ी या फैंस को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा। वहीं सोशल मीडिया पर गुवाहाटी मैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है और अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे है।

आपको बता दें कि गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीकी टीम को 237 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में अफ्रीका की टीम 221 रन ही बना सकी और टीम इंडिया ने ये मैच 16 रन से जीत लिया। इसके साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-0 की अजय बढ़त भी बना ली है। अब आखिरी मुकाबला दोनों टीमों के बीच 04 अक्टूबर को इंदौर में खेला जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement