Connect with us

खेल

Virender Sehwag on Kohli: …तो सहवाग ने कर ही दी कोहली के 71वें शतक की भविष्यवाणी, कहा- उसके बुरे दिन हुए खत्म

Virender Sehwag on Kohli: साल 2019 के नवंबर में उनके बल्ले से आखिरी शतक आया था। इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से अब तक एक भी शतक नहीं निकला है। आईपीएल 2022 में भी विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

Published

virat kohli and virener sehwag

नई दिल्ली। इन दिनों टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड (England) के दौरे पर है। 1 जुलाई से शुरु होने वाले टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोरोना पॉजिटिव होने से टीम को एक बड़ा झटका लगा है। अब इसके बाद टीम मैनेजमेंट व फैंस को इस दौरे पर रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली (Virat Kohli) से काफी उम्मीदें हैं। जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले 2-3 सालों से अपने खेल के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी इस फार्म के लिए चयनकर्ता समेत क्रिकेट फैंस सभी चिंतित हैं। साल 2019 के नवंबर में उनके बल्ले से आखिरी शतक आया था। इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से अब तक एक भी शतक नहीं निकला है। आईपीएल 2022 में भी विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। आईपीएल (IPL) 2022 की 13 पारियों में विराट के बल्ले से 19.67 का साधारण औसत और 113.6 के स्ट्राइक रेट से 236 रन ही निकले। इन सब के बाद भारत के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज व अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने विराट कोहली की 71 सेंचुरी के लिए भविष्यवाणी कर दी है।

virat kohli

भारतीय टीम को इंग्लैंड में एक टेस्ट मैच खेलने के साथ 3-3 वनडे मैच और टी-20 सीरीज भी खेलनी है। अब इस दौरान सबकी निगाहें विराट कोहली पर रहने वाली हैं,क्योंकि इस साल होने वाले टी-20 वर्ड कप के लिहाज से भी विराट का फॉर्म में वापस आना बेहद महत्वपूर्ण है। इसी बीच पूर्व बल्लेबाज व कॉमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली के वापस फार्म में आने व उनकी 71वीं सेंचुरी के लिए अपने विचार रखे हैं।

sehbag and virat kohli

मुझे याद नहीं  कोहली ने आखिरी शतक कब लगाया- वीरेंद्र सहवाग 

वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली पर बात करते हुए कहा कि “क्या आप लोगों को याद है कि कोहली ने आखिरी बार शतक कब लगाया था? यहां तक मुझे भी याद नहीं है। लेकिन एजबेस्टन टेस्ट में निश्चित तौर पर बड़ा स्कोर करना चाहेंगे जो सीरीज डिसाइडर है।” इसके आगे सहवाग ने कहा कि “मुझे लगता है कि विराट कोहली बुरे दिन खत्म हो गए हैं। अब लगता है बेहतर दिन आएंगे और वह पहले ही शुरू हो चुके हैं। विराट ने दोनों पारियों में अर्धशतक लगाया है। वॉर्म-अप मुकाबले की दूसरी पारी में किंग कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली थी।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement