Connect with us

खेल

IND vs ENG: सुलझ गई रोहित शर्मा की जगह ओपनिंग करने वाली उलझन की गुत्थी, ये खिलाड़ी करेगा ‘Hitman’ की गैरमौजूदगी में ओपन

IND vs ENG: फिलहाल अभी संस्पेंस बना हुआ है कि रोहित शर्मा 1 जुलाई से बर्मिंघम में होने वाले टेस्ट मैच में मौजूद रहेंगे या नही? अगर रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं रहते हैं, तो ऐसे में वो कौन सा खिलाड़ी है जो उनकी जगह ले सकता है।

Published

Indian Team

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इन दिनों 1 जुलाई से शुरु होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के दौरे (England Tour) पर है। पिछले साल 2021 में 5 मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच कोविड-19 के चलते स्थगित हो गया था। अब 1 जुलाई से इस मैच को खेला जाना है। लेकिन इससे पहले कल भारतीय टीम (Indian Team) के लिए एक बुरी खबर सामने आई। दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया, जिसमें बताया गया कि इस दौरे में टीम की कमान सौंपने वाले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद टीम मैनेजमेंट के लिए रोहित शर्मा का कोरोना पॉजिटिव पाया जाना परेशानी का सबब बन गया। रोहित शर्मा वर्तमान में टीम के कप्तान होने के साथ-साथ एक मजबूत ओपनर बल्लेबाज भी है। अब जब उनको कोरोना हो गया है, तो टीम को उनके विकल्प के रुप में किसी खिलाड़ी की तलाश करनी थी, क्योंकि सबके मन में ये ही सवाल चल रहा था कि अब शुभनम गिल के साथ रोहित शर्मा की जगह कौन ओपनर बल्लेबाज के तौर पर मैदान में उतरेगा?

mayank agrwaal and rohit sharma

फिलहाल अभी संस्पेंस बना हुआ है कि रोहित शर्मा 1 जुलाई से बर्मिंघम में होने वाले टेस्ट मैच में मौजूद रहेंगे या नही? आइए अब आपको बताते हैं कि अगर रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं रहते हैं, तो ऐसे में वो कौन सा खिलाड़ी है जो उनकी जगह ले सकता है।

मंयक अग्रवाल हो सकते है विकल्प

इन सब के बाद अब भारतीय टीम को रोहित शर्मा के रुप में ओपनिंग बल्लेबाज का एक विकल्प मिलता हुआ नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंयक अग्रवाल को टीम मैनेजमेंट की तरफ से टेस्ट स्क्वॉड में शामिल करने के लिए बुलाया गया है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि अगर रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होते है, तो उनकी जगह शुभनम गिल के साथ मंयक अग्रवाल पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि आज रोहित शर्मा की RTPCR रिपोर्ट आनी है। रिपोर्ट आने के बाद ये तय हो जाएगा कि वो 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच को खेल पाएंगे या नहीं।

mayank agrwaal

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement