स्टार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव, थाईलैंड में खेल रही थीं टूर्नामेंट, अस्पताल में हुईं क्वारंटाइन

मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलंपिक में भारत के लिए पदक जीत चुकीं सायना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव (Saina Nehwal Corona positive) पाई गई हैं। इन दिनों वो थाईलैंड में बैडमिंटन टूर्नामेंट खेल रही थीं। इसी बीच वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं।

Avatar Written by: January 12, 2021 11:42 am
saina nehwal corona positive

नई दिल्ली। मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलंपिक में भारत के लिए पदक जीत चुकीं सायना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव (Saina Nehwal Corona positive) पाई गई हैं। इन दिनों वो थाईलैंड में बैडमिंटन टूर्नामेंट खेल रही थीं। इसी बीच वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। जिससे टीम के लिए टेशन बढ़ गई है। हालांकि उन्हें थाईलेंड के एक अस्पताल में 10 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया है।

Saina Nehwal

बता दें कि साइना के कोरोना पॉजिटिव होने से उनको बड़ा झटका लगा है क्योंकि 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन खेला जाएगा। वहीं, 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा। इन सबके बीच साइना के इस वायरस से संक्रमित होने का नुकसान उठाना पड़ सकता है।

saina nehwal

आपको बता दें कि आज से थाईलैंड में टूर्नामेंट शुरू हो रहा है। जिसके लिए वो काफी समय से तैयारी कर रही थी। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उन्होंने सोमवार को कोरोना टेस्ट भी कराया। जिसका वीडियो उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में साइना काफी एनर्जेटिक और खुश नजर आ रही थी। वीडियो में उनका कोरोना हुआ। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया। आपको बता दें कि अभी तक साइना नेहवाल की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।