स्टार फुटबॉलर नेमार के पिता का बयान, ‘नेमार अपना भविष्य खुद तय करेंगे’

फुटबॉलर स्टार नेमार के पिता ने अपने बेटे पर एक बयान दिया है और कहा है की नेमार अपने करियर में अपना भविष्य खुद तय करेंगे।

Avatar Written by: April 16, 2020 1:45 pm

रियो डी जनेरियो। फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के फुटबॉलर स्टार नेमार के पिता ने अपने बेटे पर एक बयान दिया है और कहा है की नेमार अपने करियर में अपना भविष्य खुद तय करेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अपने बेटे के फैसलों को प्रभावित करने की खबरों को खारिज करते हुए नेमार सांतोस सीनियर ने कहा कि उनकी प्राथमिकता 28 वर्षीय अपने बेटे को नैतिक समर्थन देना है।


नेमार सीनियर ने इंस्टाग्राम लाइव पर कहा, ” वह हमेशा अपना रास्ता खुद तय करते हैं। हम केवल प्रशासनिक रूप से काम करते हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके पास सबसे अच्छा अनुबंध हो और उनके पास करियर का सबसे अच्छा प्रबंध हो। ”

उन्होंने 2013 में बार्सिलोना में जाने के नेमार के कदम को ‘बचपन का सपना’ साकार करने वाला बताया। वह 2011 से ही नेमार के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। 55 वर्षीय नेमार सीनियर ने इस बात से भी इनकार किया कि उनका बेटा इस सीजन में कैम्प नाउ लौट सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह जहां है, खुश है।