टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप के दूसरे राउंड में पहुंचे सितसिपास

ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में जगह बना ली है। सितसिपास ने पहले दौर के मैच में स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्ता को मात दी। दूसरी वरीय सितसिपास ने बुस्ता को मंगलवार देर रात एक घंटे 34 मिनट तक चले मैच में 7-6(1), 6-1 से मात दी।

Avatar Written by: February 26, 2020 12:59 pm

दुबई। ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में जगह बना ली है। सितसिपास ने पहले दौर के मैच में स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्ता को मात दी। दूसरी वरीय सितसिपास ने बुस्ता को मंगलवार देर रात एक घंटे 34 मिनट तक चले मैच में 7-6(1), 6-1 से मात दी।

Stefanos Tsitsipas

मैच के बाद सितसिपास ने कहा, “मैं इस बात से खुश हूं कि मैं लंबे समय से दो सेट में मैच जीतते आ रहा हूं। मैं कोर्ट पर अतिरिक्त समय नहीं बिता रहा, इसलिए इससे मुझे मदद मिलेगी।” अगले दौर में सितसिपास का सामना एलेक्जेंडर बुबलिक से होगा। जिन्होंने वर्ल्ड नंबर-47 हुरकाक्ज को 76 मिनट तक चले मैच में 6-2, 7-5 से मात दी।

stefanos tsitsipas

अगले मैच के अपने प्रतिद्वंद्वी पर सितसिपास ने कहा, “बुब्लिक मुश्किल खिलाड़ी हैं। वह कोर्ट पर अजीब तरह की चीजें करते हैं। मुझे वहां अपना काम करना होगा, जिस तरह से मैं करता आ रहा हूं। अभी तक मैं अच्छा कर रहा हूं। मुझे यह जारी रखना होगा।”