सुनील गावस्कर ने किया विराट-अनुष्का पर भद्दा कमेंट तो भड़के फैंस ने की ये मांग

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच मैच में कमेंट्री करते वक्त सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर विवादित टिप्पणी कर दी।

Avatar Written by: September 25, 2020 11:38 am
gawaskar virat anushka

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच मैच में कमेंट्री करते वक्त सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर विवादित टिप्पणी कर दी। जिसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर बवाल मच गया। कपल के फैंस भी इसे लेकर काफी भड़क गए हैं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से गावस्कर को कमेंट्री से हटाने की मांग कर दी है।

Anushka Virat tweet

जानें पूरा मामला

दरअसल, विराट कोहली और उनकी टीम के लिए यह मैच अच्छा नहीं रहा। उन्होंने फील्डिंग करते वक्त पंजाब के कप्तान केएल राहुल के दो कैच छोड़े और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। टीम 17 ओवर में केवल 109 पर सिमट गई। पंजाब ने इस मैच को 87 रनों से अपने नाम किया। विराट जब आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तब गावस्कर ने कुछ ऐसी टिपण्णी की, जिससे विवाद हो गया।

virat

गावस्कर ने कहा, ”इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।” उनकी यह टिप्पणी सुन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस भड़क गए। उन्होंने सुनील गावस्कर को ट्विटर पर काफी खरी खोटी सुनाई। कुछ फैंस ने तो उन्हें कमेंट्री पैनल से हटाने तक की मांग कर डाली।

मैच में विराट के खराब प्रदर्शन की वजह अनुष्का को बताने पर फैंस काफी नाराज हैं और कुछ इस तरह इनका गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट रहा है। आप भी देखें-