धोनी संग विवाद पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, बताई IPL 2020 छोड़कर भारत लौटने की असली वजह

चेन्नै सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) को छोड़कर जब से भारत लौटे हैं तब से उनकी वापसी की कई अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन अब खिलाड़ी ने अपने लौटने की वजह साफ कर दी है।

Avatar Written by: September 2, 2020 4:35 pm
suresh raina

नई दिल्ली। चेन्नै सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) को छोड़कर जब से भारत लौटे हैं तब से उनकी वापसी की कई अटकलें लगाई जा रही हैं। टीम के मालिक एन श्रीनिवासन (N. Srinivasan) ने कहा था कि रैना होटल में पसंद का कमरा न मिलने से नाराज थे। लेकिन अब इस स्टार खिलाड़ी ने अपने लौटने की असली वजह बता दी है।

suresh raina

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार ऑलराउंडर रैना ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए भारत लौटने के अपने फैसले के बारे में बताया। रैना ने कहा कि वह अपने परिवार की वजह से वापस लौटे हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं इस बात को लेकर चिंतित था कि यदि मुझे कुछ हो जाता है कि उनका क्‍या होगा। मेरा परिवार मेरे लिए अहम है। इस दौरान मैं इसी बात को लेकर चिंतित हूं। मैंने पिछले 20 दिनों से अपने बच्‍चों को नहीं देखा है। वापस लौटने के बाद से ही मैं क्‍वारंटाइन हूं।

Suresh Raina

सीएसके के साथ अपने भविष्‍य को लेकर सुरेश रैना ने कहा कि मैं अभी क्‍वारंटाइन हूं और अभी भी ट्रेनिंग कर रहा हैं। आप नहीं जानते कि आप शायद मुझे फिर से कैंप में देख सकते हैं। बायो बबल के बारे में रैना ने कहा कि बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट सभी को सुरक्षित रखने के लिए बहुत ही अच्‍छा काम कर रहा है। यह सभी के लिए नया है। यह काफी सुरक्षित वातावरण है। कोई भी इधर उधर नहीं जा सकता। हम सभी अपने कमरे में थे और हर दूसरे दिन टेस्‍ट होता था।

dhoni raina

बता दें कि भारत लौटने पर कहा जा रहा था कि उनका एमएस धोनी से भी विवाद हुआ है। रैना ने कहा कि सीएसके मेरा परिवार है और माही भाई मेरे लिए सब कुछ हैं। मेरे लिए ये कठिन फैसला था, जो मुझे लेना पड़ा। मेरा सीएसके से कोई विवाद नहीं हैं। कोई भी बिना ठोस कारण के साढ़े 12 करोड़ रुपये नहीं छोड़ सकता। मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है और मैं अभी करीब पांच साल आईपीएल खेल सकता हूं।